निक कार्टर पर बलात्कार के आरोप के बाद बैकस्ट्रीट बॉयज क्रिसमस टीवी शो बंद

Backstreet Boys Christmas TV show shut down after Nick Carter is accused of rape
निक कार्टर पर बलात्कार के आरोप के बाद बैकस्ट्रीट बॉयज क्रिसमस टीवी शो बंद
अमेरिकी टीवी नेटवर्क निक कार्टर पर बलात्कार के आरोप के बाद बैकस्ट्रीट बॉयज क्रिसमस टीवी शो बंद

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अमेरिकी टीवी नेटवर्क एबीसी ने ए वेरी बैकस्ट्रीट हॉलिडे शीर्षक वाले बैकस्ट्रीट बॉयज क्रिसमस स्पेशल को इस खबर के बाद रद्द कर दिया कि एक महिला गायक निक कार्टर पर मुकदमा कर रही है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने 2001 के दौरे के दौरान उनके साथ बलात्कार किया जब वह 17 वर्ष की थी।

मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, इस महीने लॉस एंजिल्स में फिल्माए गए इस कार्यक्रम को 14 दिसंबर को नेटवर्क पर प्रसारित किया जाना था और इसमें बैंड को दिखाया गया था, क्योंकि उन्होंने अपने 10वें एल्बम ए वेरी बैकस्ट्रीट क्रिसमस के हिट गाने परफॉर्म किया था।

सेठ रोजन, मेघन ट्रेनर, रॉब रिगल और निक्की ग्लेसर उन लोगों में शामिल थे जो हॉलिडे स्पेशल में शामिल होने वाले थे। शो के रद्द होने की पुष्टि वैराइटी ने की थी। यह 42 वर्षीय निक पर 20 साल से अधिक पहले बैकस्ट्रीट बॉयज कॉन्सर्ट के बाद टूर बस में एक किशोरी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाने के बाद आया है।

कथित पीड़ित शैनन रूथ, जो आत्मकेंद्रित और मस्तिष्क पक्षाघात होने का दावा करती है, ने कहा कि आई वांट इट दैट वे क्रूनर ने 2001 में अपनी टूर बस में उनके साथ मारपीट किया था जब वह 17 साल की थी। उन्होंने गुरुवार को वकीलों के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसे फेसबुक पर लाइवस्ट्रीम किया गया था और आरोपों को पढ़ते हुए व्याकुल दिखाई दी।

अब 39 साल की, वह कहती हैं कि ऑटिस्टिक होने और सेरेब्रल पाल्सी के साथ रहने के बावजूद, कथित हमले से स्थायी प्रभाव से ज्यादा कुछ भी प्रभावित नहीं हुआ है। निक के एक करीबी सूत्र ने टीएमजेड को बताया, यह आरोप स्पष्ट रूप से झूठा है, निक अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और अपने भाई की मौत का शोक मना रहे हैं। उनके वकील माइकल होल्त्ज ने आरोपों को पूरी तरह से असत्य बताया।

उन्होंने डेलीमेल डॉट कॉम को दिए एक बयान में कहा, एक घटना के बारे में यह दावा जो कथित तौर पर 20 साल पहले हुआ था, न केवल कानूनी रूप से आधारहीन है, बल्कि पूरी तरह से असत्य भी है। टीएमजेड द्वारा प्राप्त कानूनी दस्तावेजों के अनुसार, निक पर महिला द्वारा यौन उत्पीड़न का मुकदमा किया जा रहा है।

कानूनी दावे का आरोप है कि निक ने कथित तौर पर उनका यौन उत्पीड़न जारी रखने से पहले उन्हें अपनी टूर बस में एक बिस्तर पर ले गए। वह कथित घटना के परिणामस्वरूप दावा करती है, उन्होंने एचपीवी, एक यौन संचारित संक्रमण को अनुबंधित किया - कुछ ऐसा जिसके लिए वह दस्तावेजों के अनुसार मौद्रिक क्षति की मांग कर रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Dec 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story