बुरे पात्र जीवन का प्रतिनिधित्व करते हैं: विजय वर्मा

Bad characters represent life: Vijay Varma
बुरे पात्र जीवन का प्रतिनिधित्व करते हैं: विजय वर्मा
बॉलीवुड एक्टर बुरे पात्र जीवन का प्रतिनिधित्व करते हैं: विजय वर्मा
हाईलाइट
  • बुरे पात्र जीवन का प्रतिनिधित्व करते हैं: विजय वर्मा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पिंक, डार्लिंग्स, घोस्ट स्टोरीज और गली बॉय जैसी कई अन्य फिल्मों में अलग-अलग रूप में कई भूमिकाएं निभा चुके अभिनेता विजय वर्मा का कहना है कि उन्हें अभी तक कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिला है जो बावर्ची में दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना के किरदार की तरह खरा हो।

विजय का कहना है कि बुरे पात्र जीवन का प्रतिनिधित्व करते हैं।

आईएएनएस से बात करते हुए विजय ने कहा, मुझे नहीं पता! मुझे अभी तक एक ऐसे व्यक्ति से मिलना है जो जीवन में अच्छा है इसलिए हम सभी रंगों से भरे हुए हैं।

हम सभी खामियों और गुणों और हर चीज से भरे हुए हैं और मुझे यह पसंद है कि मैं जो किरदार निभा रहा हूं, वे भावनाओं, मनोविज्ञान और लक्षणों से निपट रहे हैं जो खुद के लिए और दूसरों के लिए बहुत परेशानी वाले हैं और किसी तरह हम सभी इन ग्रे पात्रों के साथ प्रतिध्वनित होते हैं।

अपनी हालिया रिलीज डालिर्ंग्स में शराबी और पत्नी को पीटने वाले अभिनेता का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने कहा कि वह दर्शकों की ओर से जवाब नहीं दे सकते, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिला है जो अच्छा हो।

मैं वास्तव में दर्शकों की ओर से इसका उत्तर नहीं दे सकता, लेकिन जब मैं जीवन का अध्ययन करता हूं और अपने आस-पास के लोगों का अध्ययन करता हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि मुझे अभी तक किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना बाकी है जो बावर्ची का राजेश खन्ना जैसा खरा है, जो सभी अच्छे हैं।

उन्होंने कहा, तो हां, ये पात्र जीवन का प्रतिनिधित्व करते हैं . इसलिए यह संबंधित हो जाता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Aug 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story