दैनिक भास्कर हिंदी: प्रभास की फिल्म 'साहो' के लिए भूषण कुमार ने मिलाया UV क्रिएशंस से हाथ

April 17th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बाहुबली 2' की सफलता के बाद से एक्टर प्रभास का स्टारडम बुलंदी पर है। बड़े-बड़े प्रोड्यूसर्स उन पर रुपए लगाने से नहीं डर रहे हैं। 'बाहुबली 2' की ग्रैंड सक्सेज के बाद प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' के लिए भी काफी तैयारियां की गई हैं। प्रभास की लोकप्रिता को देखते हुए भूषण कुमार की टी-सीरीज ने भी यूवी क्रिएशंस के साथ हाथ मिला लिया है। अब भूषण कुमार नॉर्थ इंडिया में भी प्रभास की इस फिल्म की स्क्रीनिंग करेंगे।

 

बता दें कि यूवी क्रिएशंस साउथ फिल्म इंडस्ट्री का लीडिंग प्रोडक्शन हाउस है। प्रभास की इस फिल्म को सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ पहली बार श्रद्धा कपूर स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। यह फिल्म हालांकि हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी फिल्माई जा रही है। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन रखे गए हैं, जिसके लिए निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

 

 

फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास ने अपना फिल्म का फर्स्ट लुक खुद के जन्मदिन पर रिलीज किया था। साहो एक ट्राइलिंगुअल और अल्ट्रा-मॉडर्न एक्शन फिल्म है। फिल्म की शूटिग इंडिया और अब्रॉड की खूबसूरत लोकेशंस पर होगी। इस फिल्म में एक्शन सीन निर्देशित करने के लिए इंटरनेशनल कोरियॉग्रफर को भी लिया गया है। फिल्म के बारे में भूषण कुमार ने बताया, 'फिल्म की यूनिवर्सलिटी ने मुझे आकर्षित किया। फिल्म का कॉन्टेंट और इसका ट्रीटमेंट इसे ग्लोबल अपील देगा। हम हिंदी दर्शकों को फिल्म दिखाने के लिए काफी उत्सुक हैं। 

 

विजुअल एक्सपीरिएंस सेरिच होगी फिल्म


प्रभास का कहना है, 'साहो लार्जर-दैन-लाइफ स्टोरी है। हम अपने दर्शकों को यादगार विजुअल एक्सपीरिएंस देना चाहते हैं।' फिल्म का टीजर 'बाहुबली2' के साथ रिलीज हुआ था। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। बता दें कि प्रभास ने साल 2002 में तेलुगु फिल्म ‘ईश्वर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद ‘वर्षम’, ‘छत्रपति’, ‘चक्रम’, ‘बिल्ला’, ‘डार्लिंग’, ‘मिस्टर परफेक्ट’, ‘मिर्ची’ जैसी हिट तेलुगु फिल्मों से अपनी पहचान बनाई। प्रभास ने साल 2015 में आई ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ के जरिए हिन्दी सिनेमा के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया।