दैनिक भास्कर हिंदी: Bigg Boss 11: मॉल में फाइनलिस्ट्स ने की वोट अपील, हिना खान के साथ भीड़ ने की गंदी हरकत

January 5th, 2018

डिजिटल डेस्क,मुंबई। Bigg Boss 11 में पिछले कुछ दिनों से दर्शकों को कुछ खास देखने को नहीं मिल रहा है। इस वजह से शो की टीआरपी भी काफी असर पड़ा है। शो में सलमान खान का वार भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा था। इस वजह शो के मेकर्स ने ऑडियंस को अपनी ओर खींचने के लिए कंटेस्टेंट्स को वोट अपील के लिए घर से बाहर निकाला, लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ कि शो की ड्रामा क्विन हिना खान को काफी शर्मिंदा होना पड़ा। दरअसल सेमीफाइनल वीक के लिए वोटिंग का प्रावधान नहीं है। इस वीक ऑडियंस को जज बनकर लाइव वोटिंग करनी थी और चारों कंटेस्टेंट को एक मॉल में जाकर वोटिंग के लिए सभी से अपील करनी थी, लेकिन जैसे ही ये लोग मॉल में पहुंचे तो वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई। भीड़ में मौजूद एक फैन ने हिना खान के साथ बेहूदगी की और उनके बाल खींचे। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है।

                                Image result for Bigg Boss 11: मॉल में फाइनलिस्ट्स ने की वोट अपील,

ये भी पढ़े- बॉलीवुड के ब्राह्मण और दलित डायरेक्टरों में हुई ट्विटर पर जुबानी लड़ाई

ये पहली बार नहीं जब शो के कंटेस्टेंट घर से बाहर निकले हैं। शो के दसवें सीजन में भी फाइनलिस्ट को मॉल में लेकर गए थे, लेकिन उस समय लोग इस तरह बेकाबू नहीं हुए थे। शो मेकर्स के मुताबिक इस बार उम्मीद से ज्यादा भीड़ वहां पहुंच गई थी। हालांकि सभी कंटेस्टेंट को पिंजरे के अंदर रखा गया था लेकिन फिर भी भीड़ पर काबू पाना आसान नहीं था।

                                   Image result for Bigg Boss 11: मॉल में फाइनलिस्ट्स ने की वोट अपील,

फिलहाल अभी घर में कुल 6 सदस्यों में से एक सदस्य टास्क जीतकर फिनाले में एंट्री करेगा और वहीं नॉमिनेटड सदस्य ऑडियंस से लाइव वोटिंग की अपील करने के बाद 'वीकेंड का वार' में फैसला सलमान के जरिए सुनाया जाएग। आपको बता दें इस बार, हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी नोमिनेट हुए हैं। वहीं पुनीश शर्मा और आकाश दादलानी सेफ हैं।