पवन कल्याण की हरि हर वीरा मल्लू में औरंगजेब की भूमिका निभाएंगे बॉबी देओल

Bobby Deol to play Aurangzeb in Pawan Kalyans Hari Har Veera Mallu
पवन कल्याण की हरि हर वीरा मल्लू में औरंगजेब की भूमिका निभाएंगे बॉबी देओल
टॉलीवुड पवन कल्याण की हरि हर वीरा मल्लू में औरंगजेब की भूमिका निभाएंगे बॉबी देओल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल साउथ इंडियन फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह जल्द ही हरि हर वीरा मल्लू में नजर आएंगे, जिसमें तेलुगु स्टार पवन कल्याण और निधि अग्रवाल भी हैं।

बॉबी देओल फिल्म में मुगल बादशाह औरंगजेब की भूमिका निभाएंगे, जिसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। कृष जगरलामुडी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पांच भाषाओं तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। थोटा थरानी द्वारा डिजाइन किया गया एक विशाल दरबार सेट, जो 17वीं शताब्दी का है, शूटिंग के लिए तैयार किया गया है।

दरबार में पवन कल्याण और बॉबी देओल के महत्वपूर्ण सीन्स को सेट पर फिल्माया जाएगा। निमार्ताओं द्वारा जारी किए गए एक स्पेशल वीडियो में, हरि हर वीरा मल्लू की टीम एक्टर का जोरदार वेलकम करती हुई दिखाई दे रही है।

बॉबी देओल ने कहा: मैं हमेशा से साउथ इंडस्ट्री में काम करना चाहता था और एक ऐसे अवसर का इंतजार कर रहा था जो मुझे एक्साइटिड करे। जब मैंने हरि हर वीरा मल्लू की कहानी सुनी, तो मैं इसका कायल हो गया।

मैं मुगल बादशाह औरंगजेब की भूमिका निभाने और सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ काम करने के लिए भी काफी एक्साइटिड हूं। फिल्म के निर्माता एएम रत्नम और निर्देशक कृष जगरलामुडी ने अतीत में ऐसी अद्भुत फिल्में की हैं। इस तरह के शानदार टीम के साथ जुड़ना बहुत अच्छा है।

फिल्म के निमार्ताओं ने हाल ही में रामोजी फिल्म सिटी में 40 दिनों का एक शेड्यूल पूरा किया, जहां 900 से अधिक क्रू सदस्यों के साथ एक्शन सीन्स को फिल्माया गया था। शूटिंग से पहले एक स्पेशल प्री-शेड्यूल वर्कशॉप का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य कलाकार और क्रू मौजूद थे। फिल्म को मेगा सूर्या प्रोडक्शन के तहत एएम रत्नम द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

 

पीके/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Dec 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story