comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

अमिताभ की नातिन नव्या नवेली ने किया 'अबॉर्शन पर रोक' का विरोध, कहा- 'बेहद दुखद'

अमिताभ की नातिन नव्या नवेली ने किया 'अबॉर्शन पर रोक' का विरोध, कहा- 'बेहद दुखद'

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई हैं जिसमें उन्होंने पोलैंड में अबॉर्शन पर लगभग पूरी तरह से बैन लगाए जाने की खबर का स्क्रीनशार्ट पोस्ट करते हुए लिखा, 'बेहद दुखद।' नव्या कुछ समय से सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहने लगी हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। बता दें कि, पहले नव्या की इंस्टा प्रोफाइल प्राइवेट थी, लेकिन अब वो पब्लिक हो चुकी हैं।

Navya Naveli Nanda Feels 'Sad' As Near-Total Ban On Abortion Comes Into Effect In Poland; Reacts To The News

दरअसल, पोलैंड में कोर्ट ने एक फैसला दिया हैं,जिसके अनुसार,उनके देश में अबॉर्शन पर पूरी तरह से रोक का आदेश हैं। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि, 'अजन्मा बच्चा' भी मनुष्य होता हैं। इसलिए उसे भी पोलैंड के संविधान के तहत संरक्षण मिलना चाहिए, जो जीवन के अधिकार की बात करता है। देश में अबॉर्शन को अनुमति तभी दी जा सकती है, जब गर्भ, रेप के चलते या फिर बच्चे के जन्म की स्थिति में मां की जान को खतरा हो। जिसका विरोध पोलैंड के लोग लगातार कर रहे हैं। वही नव्या ने भी इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से दु:ख जताया हैं।

Amitabh bachchan's granddaughter Navya opposes 'ban on abortion' law, shared post KBN News English

नव्या ने हाल ही में अपनी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे,सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ एक पार्टी की फोटो शेयर की थी,जिसे अब तक 66 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं वही इससे पहले उन्होंने अपने पिता निखिल नंदा की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनके हाथ में एक सर्टिफिकेट और ट्रॉफी नजर आ रही है।

कमेंट करें
6sPux