बॉलीवुड की डेजी शाह का कहना है कि उन्हें अपना शानदार डांस नंबर  "रघु पिंजरायत आला" के लिए बहुत ज्यादा ऊर्जा लगाना पड़ी

रघु पिंजरायत आला बॉलीवुड की डेजी शाह का कहना है कि उन्हें अपना शानदार डांस नंबर  "रघु पिंजरायत आला" के लिए बहुत ज्यादा ऊर्जा लगाना पड़ी

बॉलीवुड की डेजी शाह का कहना है कि उन्हें अपना शानदार डांस नंबर  "रघु पिंजरायत आला" के लिए बहुत ज़दा बहुत ज्यादा ऊर्जा  लगाना पड़ी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जय हो और हेट स्टोरी 3 में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली, बॉलीवुड अभिनेत्री डेज़ी शाह के किलर डांस मूव्स मराठी के सबसे हॉट डांस नंबर "रघु पिंजरियात आला" में देखने के लिए एक इलाज है। आउट-एंड-आउट देसी नंबर बहुप्रतीक्षित लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी फिल्म दगड़ी चॉल 2 का एक हिस्सा है।

गाने पर टिप्पणी करते हुए डेजी शाह ने कहा, "मुझे हमेशा से डांस का शौक रहा है और यह डांस नंबर पूरी तरह से एक अलग अनुभव था। इतनी ऊर्जा की जरूरत थी। सेट पर रोमांच और उत्साह संक्रामक था। जब डांस नंबरों की बात आती है तो मैं बहुत सी अभिनेत्रियों को देखता हूं। मुझे खुशी है कि मैं इतने बेहतरीन गाने के साथ न्याय कर सका।" डेज़ी इस मज़ेदार गाने में ग्लैम और ओम्फ का एक उच्च भाग जोड़ती है।

 

निर्माता संगीता अहीर ने टिप्पणी की, ""रघु पिंजरियात आला" के लिए डेज़ी हमारी पहली पसंद थीं। जब हमने उससे पूछा, तो वह उत्साहित हो गई और तुरंत मान गई। गाने के पीछे की पूरी टीम ने इसे एक मजेदार, जोशीला गाना बना दिया है, जिस पर नाचने से कोई नहीं रोक सकता। दर्शकों के बीच यह बहुत बड़ी हिट होना निश्चित है।"

इस गाने को अमृतराज और मुग्धा ने गाया था और गीत क्षितिज पटवर्धन ने लिखे थे, जादुई कोरियोग्राफी आदि शेख ने की थी।

एक मराठी एक्शन थ्रिलर, दगड़ी चॉल एक हिट है और एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी है। दगड़ी चॉल 2 में अंकुश चौधरी दिखाई देंगे, और मकरंद देशपांडे अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं और 18 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों किश्तें अपराध और गिरोह की दुनिया का अनुसरण करती हैं और चंद्रकांत कांसे द्वारा निर्देशित है।

Created On :   10 Aug 2022 9:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story