बोनी कपूर, जी स्टूडियोज तमिल के साथ अजीत की वलीमाई को हिंदी, तेलुगु और तमिल में करेंगे रिलीज

Boney Kapoor, Zee Studios to release Ajiths Valimai in Hindi, Telugu and Tamil along with Tamil
बोनी कपूर, जी स्टूडियोज तमिल के साथ अजीत की वलीमाई को हिंदी, तेलुगु और तमिल में करेंगे रिलीज
बॉलीवुड निर्माता ने की घोषणा बोनी कपूर, जी स्टूडियोज तमिल के साथ अजीत की वलीमाई को हिंदी, तेलुगु और तमिल में करेंगे रिलीज
हाईलाइट
  • बोनी कपूर
  • जी स्टूडियोज तमिल के साथ अजीत की वलीमाई को हिंदी
  • तेलुगु और तमिल में करेंगे रिलीज

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बॉलीवुड निर्माता बोनी कपूर ने घोषणा की है कि वह अजीत कुमार की मुख्य भूमिका वाली तमिल फिल्म वलीमाई को हिंदी और तेलुगू में भी 13 जनवरी को रिलीज करेंगे।

अजीत के साथ निर्माता बोनी कपूर का दूसरा सहयोग है। (पहली बार पिंक की तमिल रीमेक नरकोंडा पारवई) यह इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है।

कुछ दिन पहले रिलीज हुई फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म पारिवारिक भावनाओं पर आधारित है और इसमें अजीत कुमार के कुछ रोमांचक एक्शन दृश्य हैं।

दिलचस्प बात यह है कि वलीमाई अजीत कुमार की पहली अखिल भारतीय फिल्म होगी, जो तमिल फिल्म उद्योग के शीर्ष सितारों में से एक है, जिसने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं।

बोनी कपूर ने कहा, हमें खुशी है कि आखिरकार फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हमने दक्षिण से कुछ अद्भुत कंटेट देखे हैं और वलीमाई निश्चित रूप से एक ऐसी फिल्म है जिससे पूरे भारत के दर्शक जुड़ेंगे। हम लोगों से सभी प्रोटोकॉल के साथ सिनेमाघरों में फिल्म का आनंद लेने का अनुरोध करते हैं।

बोनी कपूर और जी स्टूडियोज निर्मित वलीमाई एच. विनोथ द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में हुमा कुरैशी, कार्तिकेय, बानी, सुमित्रा, अच्युनथ कुमार, राज अयप्पा और पुगाज भी हैं।

फिल्म में युवान शंकर राजा का संगीत है। इसमें एक मजबूत तकनीकी टीम ने काम किया है।

 

आईएएनएस

Created On :   4 Jan 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story