बीटीएस एल्बम प्रूफ को 48 शीर्षक संकलन के रूप में सेट किया गया

BTS album Proof set as 48 title compilation
बीटीएस एल्बम प्रूफ को 48 शीर्षक संकलन के रूप में सेट किया गया
के-पॉप सुपरबैंड बीटीएस एल्बम प्रूफ को 48 शीर्षक संकलन के रूप में सेट किया गया
हाईलाइट
  • बीटीएस एल्बम प्रूफ को 48 शीर्षक संकलन के रूप में सेट किया गया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। के-पॉप सुपरबैंड बीटीएस ने पुष्टि की है कि उसका नया एल्बम प्रूफ तीन सीडी में फैला होगा और इसमें 48 ट्रैक होंगे।

वेराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, इसे शुक्रवार को जारी किया जाएगा।

एजेंसी बिग हिट म्यूजिक ने कहा कि एल्बम और डिस्क की संरचना का उद्देश्य नौ साल पुराने बैंड के अतीत, वर्तमान और भविष्य का प्रतिनिधित्व करना है।

मिक्स में तीन नए गाने हैं : येट टू कम, रन बीटीएस और फॉर यूथ।

यह पिछले साल के सीडी सिंगल बटर और परमिशन टू डांस के बाद बीटीएस का पहला फिजिकल एल्बम है और अप्रैल में इसे वी आर बुलेटप्रूफ टैगलाइन के साथ रिलीज किया गया था।

वेराइटी के अनुसार, योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट है कि तीन सीडी इस प्रकार टूटती हैं : पहली, 19 पटरियों के साथ, बड़े पैमाने पर हिट का संयोजन है, जिसमें डेंजर, फायर, डीएनए, बॉय विद लव शामिल हैं। दूसरे में सबयूनिट ट्रैक होते हैं, अंतिम डिस्क सेना को समर्पित है और इसमें बैंड के कुछ पुराने हिट के तीन नए ट्रैक और गाने डेमो संस्करण शामिल होंगे।

बैंड ने अब तक अपेक्षाकृत कम प्रचार कार्यक्रमों का खुलासा किया है और एल्बम रिलीज के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की योजना नहीं बना रहा है। यह अगले सोमवार को यूट्यूब चैनल बैंग्टन टीवी के माध्यम से अपने नए गाने पेश करेगा और सियोल में जंगचुंग एरिना में एमनेट के कार्यक्रम एम काउंटडाउन के लिए एक सेगमेंट प्री-रिकॉर्ड करेगा।

शो का प्रसारण 16 जून को होगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Jun 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story