कैडेवर फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी

cadaver movie trailer released
कैडेवर फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी
टॉलीवुड कैडेवर फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक अनूप एस. पनिकर की खोजी थ्रिलर कैडेवर, जिसमें अभिनेत्री अमला पॉल मुख्य भूमिका में हैं, का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर की शुरूआत एक हत्यारे के साथ होती है, जिसमें दावा किया जाता है कि उसने एक पुलिस सर्जन को बताया है कि उसने क्या किया है और आगे क्या करने वाला है। वह एक चुनौती देता है और पुलिस से कहता है कि यदि वे रोक सकते हैं तो उसे रोके।

इंस्टाग्राम पर ट्रेलर जारी करते हुए, अमला पॉल, जिन्होंने अपने होम बैनर के तहत फिल्म का निर्माण भी किया है, ने कहा, सुपर डुपर मेरी पहली प्रोडक्शन - कैडेवर का ट्रेलर लॉन्च और अपनी मेहनत को देखने के लिए पूरी तरह से उत्साहित महसूस कर रही हूं।

मैं हर के लिए बेहद बेहद आभारी हूं जिन्होंने ऐसा करने में मेरी मदद की। यह वास्तव में एक बड़ा सीखने का अनुभव था। ट्रेलर पांच भाषाओं तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और हिंदी में उपलब्ध है। आनंद लें!

कैडेवर एक क्राइम थ्रिलर है। तेज-तर्रार थ्रिलर में रंजिन राज का संगीत और अभिलाष पिल्लई के संवाद हैं।

फिल्म, जिसमें अरविंद सिंह का छायांकन है, का संपादन सैन लोकेश ने किया है और यह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

अमला पॉल के अलावा, फिल्म में हरीश उथमन, मुनीशकांत, त्रिगुण, अथुल्या रवि, ऋत्विका, विनोद सागर, जया राव, वैष्णवी पिल्लई, पशुपति, निजलगल रवि, पुष्पराज और वेलु प्रभाकर भी होंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 July 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story