comScore

नहीं रही 'द लंच बॉक्स' की कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ, कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

नहीं रही 'द लंच बॉक्स' की कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ, कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना की इस दूसरी लगर ने कई लोगों की जान ले ली। लाखों लोग मारे गए। टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में आए दिन किसी न किसी की मौत हो रही है। एक बार फिर इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, 'द लंचबॉक्स' की कास्टिंग डायरेक्टर सहर अली लतीफ का निधन हो गया है। सहर महज 40 साल की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है। बताया जा रहा हैं कि, उनकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लगभग 8 दिनों तक जिंदगी और मौत से लड़ते हुए सहर ने अस्पताल में अंतिम सांसें ली। उनके मौत की खबर सुनकर पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बता दें कि, सहर ने 'द लंचबॉक्स' के अलावा 'दुर्गामती' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। 

लतीफ के परिवार में पति और उनके माता-पिता हैं। जिनको लतीफ के जाने से बहुत बड़ा झटका लगा है। वहीं फिल्म 'द लंचबॉक्स' की एक्ट्रेस निम्रत कौर ने अपनी और सहर अली लतीफ की एक फोटो शेयर की और लिखा कि, "मुंबई के सबसे दयालु, सबसे प्यारे लोगों में से एक ने मुझे अपना जीवन उपहार में दिया। अभी भी इस असत्य समाचार को समझने का प्रयास कर रही हूं....मेरे सबसे प्यारे, सबसे प्यारे सेहर के प्रकाश में यात्रा करो। जीवन की अप्रत्याशित, भयानक कमी चकरा देने वाली बनी हुई है... दूसरी तरफ आपसे मिलने का इंतजार है।" फिल्म निर्माता रितेश बत्रा, जिन्होंने 2013 में फिल्म "द लंचबॉक्स" का निर्देशन किया था, उन्होंने निम्रत कौर का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, "मैं इस पर विश्वास नहीं करता, एक दयालु आत्मा और वास्तविक मित्र के साथ अनुचित बिदाई। अलविदा सहर, मुझे आशा है कि एक और पक्ष है"

फिल्म "मस्का" की अभिनेत्री निकिता दत्ता ने सहर को याद करते हुए उनकी एक फोटो पोस्ट की और लिखा कि, आप आत्मीय आलिंगन और मुस्कान के साथ स्वर्ग में रहें। फेलो कास्टिंग डायरेक्टर टेस जोसेफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हिया #SeherLatif इतने जबरदस्त कास्टिंग डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और बेहतरीन इंसान। बहुत जल्दी चला गया। फिल्मों की विरासत के लिए धन्यवाद। भगवान भला करे। बता दें कि, सहर अली लतीफ को विद्या बालन और अक्षय कुमार की "गोल्ड" (2018) और "शकुंतला देवी" जैसी फिल्मों में एक सरकारी निर्माता के रूप में भी जोड़ा गया था। वहीं 


 


 

कमेंट करें
fuRwh