दैनिक भास्कर हिंदी: बचपन की फोटो को लेकर ट्रोल हुई पद्मावती, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क,मुंबई। दीपिका पादुकोण फिल्म पद्मावती को लेकर विवादों में हैं। राजपूती करणी सेना और कई नेताओं ने उनपर तीखे हमले किए हैं। विरोध का आलम ये रहा कि दीपिका की नाक और सिर काटने तक पर इनाम रख दिया गया। इन सबके बीच अपना स्ट्रेस दूर करने के लिए दीपिका बचपन की यादें फैंस के साथ शेयर कर रही थीं, लेकिन यहां भी उन्हें हेटर्स ने अपना निशाना बना लिया। हाल में ही दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर की। इस तस्वीर पर कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए। तस्वीर में दीपिका दोस्त आदित्य नारायण के साथ नजर आ रही हैं। 

ये भी पढ़े- नाहरगढ़ किले पर लटका मिला शव, पास ही पत्थर पर लिखी मिली धमकी

एक यूजर ने लिखा कि तुम्हें कपड़े पहनने की तमीज नहीं है और आ गई रानी बनने। एक और यूजर ने लिखा कि पद्मावती के बारे में तो जान नहीं सकती, क्योंकि वो तेरी औकात और समझ से बाहर है। इसी तरह कई लोगों ने भद्दे कमेंट किए। 

पद्मावती पर बढ़ रहा है विवाद

गौरतलब है कि फिल्म पद्मावती को लेकर लगातार विवाद गरमाता जा रहा है। शुक्रवार को जयपुर के पास स्थित नाहरगढ़ के किले से एक व्यक्ति का शव लटका हुआ पाया गया, जिसके साथ एक धमकी भी दी गई थी। धमकी में लिखा गया है कि हम पुतले नहीं जलाते लटका देते हैं। बता दें इस घटना के बाद करणी सेना ने इस मामले की निंदा की और कहा कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। जिस नाहरगढ़ के किले में युवक का शव लटका मिला उसे सन् 1734 में महाराजा सवाई जय सिंह द्वितीय ने बनवाया था। वहीं पुलिस ने किले में लाश मिलने का कनेक्शन पद्मावती विवाद से ना होने की बात कही हैं। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या फिल्म के विवाद को लेकर नहीं हुई। ये हत्या आपसी रंजिश की गई है और हत्यारे ने खुद से ध्यान भटकाने  लिए वो मैसेज लिखा था। 

बात दें तो फिल्म की रिलीज डेट एक दिसंबर से आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म कब रिलीज होगी ये पता नहीं। आपको बता दें कि फिल्म को मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात में बैन कर दिया गया है।