डेमी मूर फ्यूड सीजन 2 में टॉम हॉलैंड, डायने लेन के साथ आएंगी नजर

Demi Moore to star with Tom Holland, Diane Lane in Feud Season 2
डेमी मूर फ्यूड सीजन 2 में टॉम हॉलैंड, डायने लेन के साथ आएंगी नजर
मनोरंजन डेमी मूर फ्यूड सीजन 2 में टॉम हॉलैंड, डायने लेन के साथ आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री डेमी मूर फ्यूड के दूसरे सीजन में टॉम हॉलैंड के साथ नजर आएंगी।वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, रयान मर्फी एंथोलॉजी का दूसरा सीजन सच्ची कहानी बताएगा कि कैसे ट्रूमैन कैपोट न्यूयॉर्क के उच्च समाज के कई सदस्यों के साथ दोस्त थे, जब तक कि उन्होंने अपने अधूरे उपन्यास एन्सर्ड प्रेयर्स के अंश प्रकाशित नहीं किए, जिसमें अंश सभी के बारे में बताने के लिए थे। शहर के अभिजात वर्ग।

सूत्रों के अनुसार, मूर सोशलाइट एन वुडवर्ड के रूप में अभिनय करेंगी, जो एक पूर्व शो गर्ल और रेडियो अभिनेत्री थी, जिस पर 1955 में अपने पति की हत्या का कुख्यात आरोप लगाया गया था।मूर पहले से घोषित कलाकारों के सदस्यों टॉम हॉलैंडर, डायने लेन, कैलिस्टा फ्लॉकहार्ट, नाओमी वाट्स और क्लो सेवने के साथ जुड़ती हैं, जिसमें हॉलैंडर कैपोट की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

यह हाल के वर्षों में मूर की नवीनतम टीवी भूमिका है।वह पहले पीकॉक में ब्रेव न्यू वल्र्ड, फॉक्स में एम्पायर जैसे शो में रह चुकी हैं और एनिमल्स में अपनी आवाज दी हैं।वह अपने करियर की शुरूआत में सोप ओपेरा जनरल हॉस्पिटल में भी दिखाई दीं।

गस वान संत फ्यूड के पूरे आठ-एपिसोड सीजन का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं।मूल रूप से यह बताया गया था कि फ्यूड का नया सीजन चार्ल्स, प्रिंस ऑफ वेल्स और डायना, वेल्स की राजकुमारी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए था, हालांकि उस अवधारणा को अंतत: छोड़ दिया गया था। फ्यूड का पहला सीजन 2017 में वापस प्रसारित हुआ और इसमें जेसिका लैंग और सुजैन सरंडन ने अभिनय किया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story