धोनी-साक्षी का प्रोडक्शन हाउस तमिल में अपनी पहली फिल्म का निर्माण करेगा

Dhoni-Sakshis production house to produce their first film in Tamil
धोनी-साक्षी का प्रोडक्शन हाउस तमिल में अपनी पहली फिल्म का निर्माण करेगा
मनोरंजन धोनी-साक्षी का प्रोडक्शन हाउस तमिल में अपनी पहली फिल्म का निर्माण करेगा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। क्रिकेट के दिग्गज महिंद्रा सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी का प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट, जो मुख्यधारा के फिल्म निर्माण में शामिल हो रहा है, तमिल में अपनी पहली फीचर फिल्म बनाएगा। प्रोडक्शन हाउस ने यह भी घोषणा की है कि वह पूरे भारत में सभी मुख्यधारा की भाषाओं में फिल्में बनाने का इरादा रखता है।

तमिल के अलावा, धोनी एंटरटेनमेंट साइंस फिक्शन, सस्पेंस थ्रिलर, क्राइम, ड्रामा और कॉमेडी सहित विभिन्न शैलियों में रोमांचक और सार्थक कंटेंट बनाने के लिए कई फिल्म निर्माताओं और पटकथा लेखकों के साथ बातचीत कर रहे हैं।यह याद किया जा सकता है कि धोनी एंटरटेनमेंट ने पहले ही लोकप्रिय वृत्तचित्र, रोअर ऑफ द लायन का निर्माण और विमोचन किया है, जो चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा खेले गए आईपीएल मैचों पर आधारित था।

प्रोडक्शन हाउस द्वारा कैंसर जागरूकता के बारे में एक लघु फिल्म महिला दिवस आउट का भी निर्माण किया गया था।एक बयान में, धोनी एंटरटेनमेंट ने कहा कि क्रिकेटर ने तमिलनाडु के लोगों के साथ एक असाधारण बंधन साझा किया और वह तमिल में अपनी पहली फिल्म का निर्माण करके इस अतिरिक्त विशेष संबंध को और भी मजबूत करना चाहता था।

फिल्म, जो एक पारिवारिक मनोरंजन होगी, की परिकल्पना धोनी एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक साक्षी सिंह धोनी ने की थी, प्रोडक्शन हाउस ने कहा और कहा कि इसे रमेश थमिलमनी द्वारा निर्देशित किया जाना था, जिन्होंने अथर्व- द ओरिजिन भी लिखा है, जो एक नए युग का ग्राफिक उपन्यास है।जल्द ही फिल्म की कास्ट और क्रू की घोषणा की जाएगी।

हमारी प्राथमिकता सार्थक कहानियों के माध्यम से हमारे देश के कोने-कोने में अपने भारतीय दर्शकों तक पहुंचना है। हालांकि हमारी पहली फिल्म मूल रूप से तमिल में बनेगी, लेकिन इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Oct 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story