पगड़ी का आदी नहीं होने की वजह से सरदारजी का किरदार निभाना मुश्किल : सानंद वर्मा

Difficult to play Sardarji as I am not accustomed to turban: Sanand Verma
पगड़ी का आदी नहीं होने की वजह से सरदारजी का किरदार निभाना मुश्किल : सानंद वर्मा
बॉलीवुड पगड़ी का आदी नहीं होने की वजह से सरदारजी का किरदार निभाना मुश्किल : सानंद वर्मा
हाईलाइट
  • पगड़ी का आदी नहीं होने की वजह से सरदारजी का किरदार निभाना मुश्किल : सानंद वर्मा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मधुर भंडारकर की फिल्म बबली बाउंसर में नजर आए सानंद वर्मा ने फिल्म में निभाए अपने किरदार को याद किया। सानंद ने फिल्म में सरदार का किरदार निभाया था। उन्होंने कहा, मैंने जग्गी पाजी का किरदार निभाया है। मेरा किरदार महत्वपूर्ण है क्योंकि बबली बाउंसर की पूरी कहानी पब के इर्द-गिर्द घूमती है। जग्गी पाजी वह है जो महिला ग्राहकों के व्यवहार से निपटने के लिए महिला बाउंसरों के विचार को सामने लाता है जो कभी-कभी नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं। एक बॉस और उसके अधीनस्थ के बीच एक भावनात्मक संबंध होता है। जग्गी पाजी भी वह है जो बबली को बढ़ावा देता है और बहुत प्रेरित करता है।

उन्होंने यह भी कहा, सरदार की भूमिका निभाना उस व्यक्ति के लिए मुश्किल है जो पगड़ी (पगड़ी) नहीं पहनता है क्योंकि यह सिर पर काफी कड़ा होता है। शूटिंग के दौरान, मुझे सिरदर्द होता था क्योंकि कभी-कभी हम 20 घंटे तक शूटिंग करते थे। लेकिन एक अभिनेता के रूप में, पूरे समर्पण के साथ चरित्र को चित्रित करना मेरा कर्तव्य था इसलिए मैंने चुनौती स्वीकार कर लिया और मैंने इसका पूरा आनंद लिया। सानंद ने निर्देशक मधुर भंडारकर के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया।

उन्होंने कहा, मधुर सर बस एक प्रतिभाशाली हैं। वह एक महान फिल्म निर्माता हैं और मेरे पसंदीदा में से एक हैं। वह तेजी से सोचते हैं और त्वरित निर्णय लेते हैं। उनके पास स्पष्टता है और कामचलाऊ व्यवस्था का भी समर्थन करते हैं। वह अभिनेताओं को स्वतंत्रता देते हैं। मैं कहूंगा कि वह सेट पर जादू पैदा करते हैं। सानंद भंडारकर के अगले इंडिया लॉकडाउन का भी हिस्सा हैं। 4 अलग-अलग लॉकडाउन स्थितियों पर आधारित 4 अलग-अलग कहानियां हैं। सानंद एक कहानी में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उनके साथ श्वेता बसु प्रसाद हैं।

सानंद ने आगे कहा, मैंने पहली बार तमन्ना भाटिया के साथ काम किया है और वह वास्तव में सभी के साथ अच्छी है। वह जमीन से जुड़ी है और एक इंसान के रूप में वह शानदार है। इससे पहले सानंद मदार्नी, रेड, पटाखा, छिछोरे, हम दो हमारे दो, हेलमेट, रात बाकी है जैसी कुछ फिल्मों सेक्रेड गेम्स और अपहरण जैसी सीरीज का हिस्सा रह चुके हैं। सानंद अगली बार इंद्र कुमार की थैंक गॉड में नजर आएंगे।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Oct 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story