comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Video: प्रेग्नेंट अनीता हसनंदानी के लिए एकता कपूर ने रखी बेबी शॉवर पार्टी

Video: प्रेग्नेंट अनीता हसनंदानी के लिए एकता कपूर ने रखी बेबी शॉवर पार्टी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपनी प्रेग्नेंट दोस्त और एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के लिए शानदार बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें अनीता के पति रोहित रेड्डी, टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना, क्रिस्टल डिसूजा, सनाया ईरानी सहित टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए। अनीता ने अपने बेबी शॉवर की कई फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

Pregnant Anita Hassanandani glows in yellow at her baby shower hosted by Ekta Kapoor; Karishma Tanna, Karan Patel share pics | The Times of India

अनीता ने पार्टी में पीले रंग की ड्रेस पहनी है, जिसमें वो अपना बेबी बंप दिखाते हुए पोज़ दे रही हैं और बेहद खूबसूरत भी लग रहीं है। फोटो शेयर करते हुए अनीता ने लिखा कि, थैंक्यू सो मच हमें होस्ट करने के लिए.... वही अनीता ने @tanusridgupta @ektarkapoor को फोटो टैग भी किया।

Anita Hassanandani Baby Shower With Husband Rohit Reddy | Ekta Kapoor, Karan Patel, Krystle D'Souza - YouTube

बता दें कि एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, "ईमानदारी से कहूं तो, यह भगवान की योजना थी और यह बिल्कुल सही समय है। मैं और रोहित 10 साल से एक-दूसरे को जानते हैं, 7 साल हमारी शादी को हो गए, इसलिए हम अब बच्चे के लिए बिल्कुल तैयार है। ”हमने सोच कर रखा था और अब हमारा सपना सच होने जा रहा है। 

शादी के 7 साल बाद प्रेग्नेंट हुई TV की शगुन ने दिखाया बेबी बंप तो हुई ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स | Anita Hassanandani Troll for Show off her baby bump kpg

Like Anita Hassanandani's maternity style? - Rediff.com movies

कमेंट करें
ZDTWK
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।