वल्ली मयिल में फारिया अब्दुल्ला एक नाटक कलाकार की निभाएंगी भूमिका

Faria Abdullah to play a drama artist in Valli Mayil
वल्ली मयिल में फारिया अब्दुल्ला एक नाटक कलाकार की निभाएंगी भूमिका
तमिल फिल्म वल्ली मयिल में फारिया अब्दुल्ला एक नाटक कलाकार की निभाएंगी भूमिका

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तेलुगू फिल्म जठी रत्नालु में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित करने वाली फारिया अब्दुल्ला, निर्देशक सुसेनथिरन की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म वल्ली मयिल में एक नाटक मंडली में एक कलाकार की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें अभिनेता विजय एंटनी मुख्य भूमिका में हैं।

मीडिया से बात करते हुए, निर्देशक सुसेनथिरन ने मंगलवार को खुलासा किया, मैं फारिया की नृत्य क्षमताओं से प्रभावित था और मैंने उसे इस फिल्म की शीर्षक भूमिका में लेने का फैसला किया। वह इस फिल्म में एक नाटक कलाकार की भूमिका निभाती है जिसके माध्यम से मैं उसे यहां तमिल में पेश कर रहा हूं। निर्देशक, जिन्होंने यह भी खुलासा किया कि विजय एंटनी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं, कहते हैं कि, फिल्म की कहानी 1985 से 1988 की समयावधि में सेट की गई है।

यूनिट ने अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग अभी पूरी की है जो 28 दिनों तक चली थी। वे कहते हैं, हमारा अगला शेड्यूल 30 दिनों का होगा और फिर 15 दिनों का शेड्यूल होगा। कुल मिलाकर, हमने 75 से 80 दिनों में एक अच्छी फिल्म बनाई होगी। इस फिल्म में दिखाई देने वाले अन्य अभिनेताओं में सत्यराज, निर्देशक भारतीराजा, तेलुगु अभिनेता सुनील, थम्बी रमैया, रेडिन किंग्सली, अरंथंगी निशा और जीपी मुथु शामिल हैं।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story