बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की ये बेहतरीन एक्ट्रेसेज कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने को तैयार

From Bollywood to Tollywood, these best actresses are ready to stun the red carpet of Cannes 2022
बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की ये बेहतरीन एक्ट्रेसेज कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने को तैयार
कान्स 2022 बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की ये बेहतरीन एक्ट्रेसेज कान्स 2022 के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने को तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत हो गई है, इस साल भी इंडिया से कई डीवाज रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरने को पूरी तरह तैयार हैं। इस साल कान्स में भारत को कन्ट्री ऑफ ऑनर दिया गया है और माना जा रहा है कि दर्शकों को रेड कार्पेट पर जमकर देसी ग्लैमर देखने को मिलेगा। यहां जाने उन एक्ट्रेसेज के नाम जो फ्रेंच रिवेरा में भाग लेने जा रही हैं।

दीपिका पादुकोण
इस साल दीपिका पादुकोण के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल बेहद खास होने वाला है। वो बतौर जूरी इस साल नजर आएंगी, इसके साथ ही वो कई मौकों पर रेड कार्पेट पर वॉक भी करेंगी। एक्ट्रेस आठ सदस्यीय जूरी टीम का हिस्सा हैं, जो 28 मई को कान्स में इस साल के विनर की घोषणा करेगी। 

Deepika Padukone White Dress at Cannes 2019 | POPSUGAR Fashion

ऐश्वर्या राय बच्चन
बॉलीवुड डीवा पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय अपनी ग्लैमरस मौजूदगी से हर बार रेड कार्पेट पर आग लगाती हैं। इस बार भी उन से उम्मीद है कि, वो अपने बेहतरीन स्टाइल से फैंस को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन ये बात सुर्खियों में है कि ब्यूटी क्वीन इस साल भी फेस्टिवल में शामिल हो सकती हैं।

कान में बटरफ्लाई ड्रेस में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बिखेरा जलवा, बेटी अराध्या  भी दिखीं साथ - aishwarya-rai-bachchan-dramatic-entry-in-cannes

अदिति राव हैदरी
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी इस साल कान्स में डेब्यू करने जा रही हैं। वो एक स्मार्टफोन ब्रांड की ओर से रेड कार्पेट पर चलेंगी। रेड कार्पेट पर इंडिया को रिप्रजेंट करने को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं। 

Aditi Rao Hydari's Pink Blouse  Shimmery Gold Skirt Is Perfect For All  Bridesmaids-Aditi Rao Hydari's Pink Blouse  Shimmery Gold Skirt Is Perfect  For All Bridesmaids

तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े और नयनतारा
टॉलीवुड की जानी मानी डीवाज तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े और नयनतारा भी इस साल कान्स में शामिल होंगी। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने हाल ही में खुलासा किया है कि, ये तीनों एक्ट्रेस कान्स फिल्म फेस्टिवल में केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा बनेंगी।

Tamannaah Bhatia sets fire on internet in silver gray gown fans say  Gorgeous - सिल्वर ग्रे गाउन में तमन्ना भाटिया ने लगाई इंटरनेट पर आग, फैन्स  बोले Gorgeous 1

yellow dress photoshoot Big sale - OFF 66%

Nayanthara's Latest Drool-worthy Pics Will Leave You Asking For More

 

Created On :   16 May 2022 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story