जयम रवि से रहमान को पीएस-1 के लिए: आपका संगीत हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो जाएगा

From Jayam Ravi to Rahman for PS-1: Your music will go down in history forever
जयम रवि से रहमान को पीएस-1 के लिए: आपका संगीत हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो जाएगा
बॉलीवुड जयम रवि से रहमान को पीएस-1 के लिए: आपका संगीत हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो जाएगा

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक मणिरत्नम की हालिया रिलीज फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 में अरुण मोझी वर्मन (जिन्हें पोन्नियिन सेल्वन भी कहा जाता है) की मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता जयम रवि ने संगीत निर्देशक ए.आर. फिल्म के लिए रहमान के बैकग्राउंड स्कोर की सराहना की है।

फिल्म का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लेते हुए, जयम रवि ने लिखा, भारतीय सिनेमा के गौरव ने इसे फिर से और कैसे किया है! एक मणिरत्नम सेल्युलाइड एक्सट्रावगेंजा जो हमें एक ऐसे युग में ले जाता है जिसे हम सदियों से एक साथ देखते रहे हैं।

एक दर्शक के रूप में तीन घंटे तक चोल साम्राज्य का अनुभव करते रहे, हंसे और प्यार करते रहे। ए आर रहमान सर, आपका संगीत और बीजीएम डरा रहा है और हमेशा के लिए इतिहास में अंकित हो जाएगा। रवि वर्मन सर - हमें एक अनदेखे युग को इतनी खूबसूरती और वास्तविक रूप से दिखाने के लिए धन्यवाद। आप शुद्ध जादू हैं सर।

इस ड्रीम टीम के कई अन्य गुमनाम नायकों के लिए बधाई! मेरा दिल गर्व से भर गया है कि मैं इस महान रचना पोन्नियिन सेलवन का हिस्सा रहा हूं। भाग 2 हैशटैग-पीएस 2 कौन इंतजार कर रहा है? पोन्नियिन सेल्वन, जिसका पहला भाग शुक्रवार को जारी किया गया था, एक शानदार कहानी है जो राजकुमार अरुण मोझी वर्मन के शुरूआती जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में महान राजा राजा चोझन के रूप में जाने गए।

मणिरत्नम द्वारा अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में बुलाए गए, फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे हैं। यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक है और यह प्रख्यात लेखक कल्कि द्वारा तमिल क्लासिक पोन्नियिन सेल्वन पर आधारित है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Oct 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story