फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का मजेदार टीजर हुआ रिलीज, पूजा के अवतार में दिखे आयुष्मान खुराना

Funny teaser of the film Dream Girl 2 released, Ayushmann Khurrana seen in the avatar of Pooja
फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का मजेदार टीजर हुआ रिलीज, पूजा के अवतार में दिखे आयुष्मान खुराना
'ड्रीम गर्ल 2' टीजर फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का मजेदार टीजर हुआ रिलीज, पूजा के अवतार में दिखे आयुष्मान खुराना

डिजिटल डेस्क मुंबई। आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में आयुष्मान पूजा के गेटअप में पठान से बाते करते नजर आ रहें हैं। 'ड्रीम गर्ल ' आयुष्मान खुराना की हिट फिल्मों में शामिल है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल धामाल दिखाया था। वहीं अब फैंस अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। एक मिनट तीन सेकंड के इस टीजर ने लोगों का उत्साह और बढ़ा दिया है। पूजा के इस नए अंदाज को देखकर लोग टीजर पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं। फिल्म को जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

टीजर में दिखा पूजा का नया अवतार
एक मिनट तीन सेकंड के इस टीजर में पूजा को पठान से बात करते हुए सुना जा सकता है। टीजर में पूजा बोलती है कि, '' हैलो मैं पूजा बोल रही हूं..आप कौन?'' इसके बाद दूसरी तरफ से शाहरुख की आवाज में शख्स जवाब देता है कि मैं पठान बोल रहा हूं।'' यह सुनकर पूजा खुश हो जाती है, जिसके बाद पठान उसे वैलेंटाइन डे भी विश करता है। फैंस को पूजा का ये नया गेटअप बेहद ही पसंद आ रहा है। 

आयुष्मान ने शेयर किया टीजर
अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का टीजर आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''ब्रेकिंग न्यूज ड्रीम गर्ल  वापस आ चुकी है। सात को साथ में देखेंगे।'' फैंस टीजर पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं एक यूजर्स ने लिखा कि,  ''इस फिल्म का अब और इंतजार नहीं कर सकता। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''पूजा जैसा कोई न दूजा।

जुलाई में रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि, ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है। इसे साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 142.26 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब इसका दूसरा पार्ट 'ड्रीम गर्ल 2' को 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 
 

Created On :   14 Feb 2023 4:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story