गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता निकोलज, जेनिफर गार्नर के साथ द लास्ट थिंग ही टोल्ड मी में हुए शामिल

Game of Thrones actor Nikolaj joins Jennifer Garner in The Last Thing He Told Me
गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता निकोलज, जेनिफर गार्नर के साथ द लास्ट थिंग ही टोल्ड मी में हुए शामिल
हॉलीवुड गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता निकोलज, जेनिफर गार्नर के साथ द लास्ट थिंग ही टोल्ड मी में हुए शामिल
हाईलाइट
  • गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता निकोलज
  • जेनिफर गार्नर के साथ द लास्ट थिंग ही टोल्ड मी में हुए शामिल

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलस। अभिनेता निकोलज कोस्टर-वाल्डौ सीरीज द लास्ट थिंग ही टोल्ड मी में अभिनेत्री जेनिफर गार्नर के साथ अभिनय करेंगे।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार सीरीज द लास्ट थिंग ही टोल्ड मी के लौरा डेव उपन्यास पर आधारित है। पहले यह घोषणा की गई थी कि एंगैयरी राइस भी सीरीज में अभिनय करेंगी।

यह शो हैना (गार्नर) का अनुसरण करता है, एक ऐसी महिला जो अपनी 16 वर्षीय सौतेली बेटी बेली (राइस) के साथ एक अप्रत्याशित संबंध बनाती है और इस सच्चाई की खोज करती है कि उसका पति रहस्यमय तरीके से क्यों गायब हो गया है। कोस्टर-वाल्डौ हैना के पति ओवेन के रूप में अभिनय करेंगे।

कोस्टर-वाल्डौ को मेगाहिट सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स में जैम लैनिस्टर की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, जिसके लिए उन्होंने 2018 और 2019 दोनों में एमी नामांकन अर्जित किया था।

डेव अपने सह-निर्माता और पति जोश सिंगर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी, दोनों कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम कर रहे हैं। गार्नर अभिनीत के अलावा कार्यकारी निर्माण भी करेंगे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story