गीता बसरा 6 साल बाद फिल्मों में करेंगी वापसी

Geeta Basra will return to films after 6 years
गीता बसरा 6 साल बाद फिल्मों में करेंगी वापसी
बॉलीवुड गीता बसरा 6 साल बाद फिल्मों में करेंगी वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा, जिन्हें आखिरी बार भैयाजी सुपरहिट और सेकंड हैंड हसबैंड जैसी फिल्मों में देखा गया था, आगामी फिल्म नोटरी के साथ छह साल बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं।

गीता बसरा प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी के साथ अभिनय करती नजर आएंगी।

यह फिल्म पवन वाडेयार द्वारा निर्देशित है और अक्टूबर से फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

गीता मातृत्व अवकाश पर थीं और दुबई में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही थीं। उनका कहना है, यह एक अविश्वसनीय यात्रा थी, हमने एक-दूसरे के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताया। भज्जी के व्यस्त कार्यक्रम और हिनाया के स्कूल के साथ, हम शायद ही कभी ऐसा करते हैं और अब मेरी आने वाली फिल्म के साथ हमें नहीं पता कि हमें ऐसा मौका कब मिलेगा।

यहां तक कि हिनाया(बेटी) की दिवाली की छुट्टियों के दौरान भी, मैं शूटिंग कर रही हूं, इसलिए इन पांच दिनों की छुट्टी के साथ, मैंने यह तय किया कि हम एक पारिवारिक छुट्टी पर जाएं और हमने इसका अधिकतम लाभ उठाया।

गीता ने अक्टूबर 2015 में पंजाब में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी की। दंपति की एक बेटी, हिनाया हीर प्लाहा और एक बेटा जोवन वीर सिंह प्लाहा है।

अभिनेत्री ने 6 साल बाद फिल्मों में वापसी की घोषणा की

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Sep 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story