दैनिक भास्कर हिंदी: किट हैरिंग्टन को लेना पड़ रहा रिहैब सेंटर का सहारा, 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के खत्म होने से हैं परेशान

May 30th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड की फेमस सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' खत्म हो गई है। इस सीरीज में काम करने वाले एक्टर किट हैरिंग्टन सीरीज के खत्म होने से खुश नहीं हैं। उनका यह दुख निजी जीवन में भी देखा जा सकता है। सीरीज खत्म होने के बाद वे तनाव, थकावट और शराब की लत से जूझ रहे थे। नशे के चलते उनकी हालत इतनी बुरी हो गई कि उन्हें रिहैब सेंटर जाना पड़ा। 

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अभिनेता को शो के अंत ने प्रभावित किया। शो में वह जॉन स्नों का किरदार निभा रहे थे। फिलहाल उनका तनाव, थकावट और ज्यादा शराब पीने की आदत का इलाज किया जा रहा था।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के खत्म होने से पहले हैरिंग्टन ने कई हफ्तों रिहैब सेंटर में गुजारे। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरिज के आखिरी सीन के शूट ने उन्हें तोड़ कर रख दिया। हैरिंग्टन के लिए जॉन स्नो के कॉस्ट्यूम को हटाना काफी मुश्किल भरा क्षण था।

बता दें यह सीरीज 8 साल से लंबी चली आ रही थी। इसके खत्म होने का दुख दर्शकों को भी है। वहीं इसके कलाकारों को भी है। हालाकि इसके आ​खिरी सीजन से दर्शक ज्यादा खुश नहीं हुए। शो को कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है। इन आलाचनाओं को लेकर किट हैरिंग्टन ने कहा कि मुझे लगता है कि इस सीजन के बारे में कोई कुछ भी सोचे और मैं यहां क्रिटिक्स को लेकर गलत नहीं कहना चाहता, लेकिन वो भाड़ में जाएं। अगर शो ने लोगों को निराश किया, तो मैं कुछ नहीं कर सकता, क्योंकि सभी ने इस पर बहुत मेहनत की है।

खबरें और भी हैं...