'The office' सीरीज को लेकर बना हुआ है बज! ये एक्ट्रेस भी होंगी सीरीज का हिस्सा

Gouhar Khan And Mukul chadda Are In Web Series In The Office
'The office' सीरीज को लेकर बना हुआ है बज! ये एक्ट्रेस भी होंगी सीरीज का हिस्सा
'The office' सीरीज को लेकर बना हुआ है बज! ये एक्ट्रेस भी होंगी सीरीज का हिस्सा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आज के समय में लोग डिजिटल मीडियम को काफी पसंद कर रहे हैं। वक्त की कमी के चलते लोग डिजिटल मीडियम पर ही अपने फेवरेट शो देखना पसंद करते हैं। क्योंकि लोगों के पास इतना वक्त ही नहीं है कि वे टीवी पर और परिवार को ज्यादा वक्त दे सके। यहीं कारण है कि लोग कम समय में अपने फेवरेट शो मोबाइल पर देख लेते हैं। इसी वजह से मेकर्स भी वेब सीरीज पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। वेब सीरीज आजकल युवाओं के बीच काफी ट्रेंड में हैं। 
 
वेब सीरीज के इसी ट्रेंड के चलते हम आपको बता रहे हैं ऐसी वेब सीरीज के बारे में जो जल्द ही hotstar पर शुरू होने वाली है। एक्टर मुकुल चड्डा इस सीरीज में मुख्य किरदार में होंगे। वे एक बॉस की भूमिका में हैं। इस सीरीज का नाम है "The office."

वहीं बॉलीवुड में अपने आइटम नंबर का जलवा बिखेर चुकी गौहर खान भी इस सीरीज का हिस्सा होंगी। गौहर लंबे वक्त बाद किसी शो पर नजर आने वाली हैं। 

इस तरह के बॉस होंगे मुकुल
एक्टर मुकुल इस ​सीरीज में एक ऐसे बॉस का किरदार निभा रहे हैं, जिसकी खुद की कोई पर्सनल लाइफ नहीं है। उसका मानना है कि उनके हर सभी employees को उनसे हर बात शेयर करनी चाहिए, क्योंकि आफिस पर का माहौल जितना फ्रेंडली होगा, काम उतने ही अच्छे से होगा। वह हमेशा अपने सभी employees को अपना फ्रैंड बनाना चाहते हैं और उनकी सभी personal बातों को जानना चाहते हैं। इस वजह से उनके सभी employees उनसे चिढ़ने लगते हैं। 

इस टीवी शो की कॉपी है सीरीज
बता दें यह सीरीज अमेरिकन टीवी शो की कॉपी है। अमेरिका का में भी इस सीरीज का नाम "The office" था। अमेरिका ने भी इस शो को ब्रिटिश शो से काफी किया था। ब्रिटिश शो में भी इस सीरीज का टाइटल "The office" था। ब्रिटिश के साथ साथ अमेरिका में भी यह सीरीज काफी ​हिट रहीं। अब देखना यह होगा कि भारत में यह सीरीज क्या कमाल कर पाती है। 

Created On :   29 Jun 2019 3:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story