जेम्स कैमरन ने गोविंदा को पेश की थी अवतार फिल्म, शीर्षक भी सुझाया था

Govinda claims he was offered James Camerons Avatar, and suggested its title
जेम्स कैमरन ने गोविंदा को पेश की थी अवतार फिल्म, शीर्षक भी सुझाया था
जेम्स कैमरन ने गोविंदा को पेश की थी अवतार फिल्म, शीर्षक भी सुझाया था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता गोविंदा ने दावा किया है कि उन्हें जेम्स कैमरून के "अवतार" में एक भाग की पेशकश की गई थी। हालांकि उन्होंने शूटिंग के 410 दिनों के दौरान अपने शरीर पर पेंट लगाने के लिए अनिच्छा का हवाला देते हुए भूमिका को ठुकरा दिया। अभिनेता ने आगे दावा किया कि यह वह पाइंट था, जब मैंने निर्माता को "अवतार" शीर्षक का सुझाव दिया था।

गोविंदा ने एक लोकप्रिय टॉक शो में कहा, "मैंने "अवतार" शीर्षक दिया और कैमरन को बताया कि फिल्म एक ब्लॉकबस्टर होगी। मैंने उन्हें यह भी बताया कि फिल्म को पूरा करने में उन्हें सात साल लगेंगे।" 

उन्होंने कहा, "वह चाहते थे कि मैं 410 दिनों तक शूटिंग करूं और मेरे जैसे किसी व्यक्ति के लिए, इतने लंबे समय तक उनके शरीर को चित्रित करने के लिए कुछ ऐसा था जो मैं नहीं कर सकता था।"

गोविंदा के इस स्टेटमेंट के बाद उन पर मीम्स बनने लगे। 

एक उपयोगकर्ता ने 90 के दशक की बॉलीवुड फिल्म का वीडियो क्लिप ट्वीट किया जिसमें गोविंदा को सुपरमैन के रूप में कपड़े पहने दिखाया गया था और लिखा था, "असली कारण #JamesCameron ने अपनी फिल्म के लिए # गोविंदा से पूछा"

एक यूजर ने अवतार के पोस्टर पर गोविंदा का चेहरा फोटोशॉप किया और लिखा, "# गोविंदा झूठ नहीं बोल रहा है। 

"# गोविंदा को लौह पुरुष की भूमिका की पेशकश की गई थी लेकिन उन्होंने अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह एक लोहे के सूट में फिट नहीं होते हैं," एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा।

गोविंदा ने यह भी दावा किया कि उन्होंने "देवदास" और "ताल" सहित कई बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स को भी ठुकरा दिया।

Created On :   30 July 2019 10:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story