बंदूकों के पास महिलाओं से अधिक अधिकार हैं : ताराजी पी. हेंसन

Guns have more rights than women: Taraji P. Henson
बंदूकों के पास महिलाओं से अधिक अधिकार हैं : ताराजी पी. हेंसन
बीईटी अवार्डस बंदूकों के पास महिलाओं से अधिक अधिकार हैं : ताराजी पी. हेंसन
हाईलाइट
  • बंदूकों के पास महिलाओं से अधिक अधिकार हैं : ताराजी पी. हेंसन

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजिल्स। बीईटी अवार्डस में अभिनेत्री ताराजी पी. हेंसन ने पिछले हफ्ते रो बनाम वेड को उलटने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर लगातार तीन स्लैम दिए।

अभिनेत्री ताराजी पी. हेंसन ने रोशनी शुरू की, भीड़ का मजाक उड़ाते हुए, आप सफल दिखते हैं .. महंगे .. आप ऐसे दिखते हैं जैसे आप इन गैस की कीमतों को वहन कर सकते हैं वह इकिनो के गीत द कोंग्स एफर्मेशन पर मंच पर आने के बाद हँसी।

काले पुरुषों, हम तुमसे प्यार करते हैं, हम आपको सुनते हैं कहने के बाद, उसने उस समय के बारे में के शानदार प्रदर्शन के लिए शो-ओपनर लिजो को चिल्लाया और फिर नियोजित माता-पिता को 1 मिलियन दान करने के लिए।

यह उस समय के बारे में है जब हम अपनी शक्ति में कदम रखते हैं, यह उस समय के बारे में है जब हम इस तथ्य के बारे में बात करते हैं कि एक महिला की तुलना में बंदूकों के अधिक अधिकार हैं। यह अमेरिका में एक दुखद दिन है। एक हथियार जो जान ले सकता है वह एक महिला से अधिक शक्ति है कौन जीवन दे सकता है - अगर वह चाहती है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, अगले प्रस्तुतक र्ता के साथ विषय जारी रहा, क्योंकि जेनेल मोने ने दर्शकों को हैप्पी प्राइड डे की शुभकामनाएं दीं और एलजीबीटीक्यू प्रतिनिधित्व।

उन्होंने आगे कहा, मैं अश्वेत महिलाओं के लिए, अश्वेत क्वीर कलाकारों को, अश्वेत गैर-बाइनरी कलाकारों को एक विशेष, विशेष चिल्लाहट देना चाहूंगी।

ये कलाकार अपनी शर्तों पर कला बना रहे हैं, हमारी सच्चाई के मालिक हैं और एक ऐसी दुनिया में खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करते हैं जो हमारे शरीर, मेरे शरीर और हमारे निर्णयों, मेरे निर्णय को नियंत्रित और पुलिस करने की कोशिश करता है।

मुझे पता है कि हम अभी हमें मना रहे हैं, जैसा हमें करना चाहिए हम विशेष रूप से अभी जश्न मनाने के लायक हैं। हमें अपने अधिकार और अपनी सच्चाई की रक्षा करके अपनी कला का जश्न मनाना चाहिए।

उसके बाद उन्होंने सर्वश्रेष्ठ आर एंड बी पॉप कलाकार के लिए नामांकित व्यक्तियों का परिचय दिया।

यह अभी हमारे लिए एक कठिन समय है, और मैं सीधे पुरुषों से बात करना चाहती हूं:हमें आप सभी की जरूरत है। हमें खड़े होने के लिए आप सभी की जरूरत है। हमारे लिए खड़े हो जाओ, हमारे साथ खड़े हो जाओ।

आगे भी उन्होंने अपनी बात जारी रखी और महिलाओं को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Jun 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story