हार्डी संधू ने इंडस्ट्री में दशक पूरा किया, प्रशंसकों को प्यार के लिए दिया धन्यवाद

Harrdy Sandhu completes decade in industry, thanks fans for their love
हार्डी संधू ने इंडस्ट्री में दशक पूरा किया, प्रशंसकों को प्यार के लिए दिया धन्यवाद
बॉलीवुड हार्डी संधू ने इंडस्ट्री में दशक पूरा किया, प्रशंसकों को प्यार के लिए दिया धन्यवाद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिजली बिजली, क्या बात है और कई अन्य गानों के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता-गायक हार्डी संधू ने उद्योग में अपनी यात्रा का एक दशक पूरा कर लिया है। उन्होंने 2012 में रिलीज हुए एल्बम दिस इज हार्डी संधू के साथ अपनी यात्रा शुरू की। संधू एक साल बाद अपने गीत सोच के रिलीज होने के बाद प्रसिद्ध हुए।

गायक ने एक बयान में कहा, इस उद्योग ने मुझे जो कुछ भी दिया है, उसके लिए मैं हमेशा आभारी हूं। ऐसा लगता है कि यह दशक पलक झपकते ही बीत गया। गीत को सफल बनाने का सारा श्रेय प्रशंसकों को जाता है। मुझे उम्मीद है कि आप लोग मेरे गानों पर प्यार बरसाते रहेंगे।

इन दस वर्षो में उन्होंने 20 से अधिक एकल रिलीज किए हैं और आठ मूवी एल्बमों में योगदान दिया है। उनके गाने जैसे सोच, नाह, कुड़ियां लाहौर दियां, बैकबोन, क्या बात है 2.0 और नाह गोरिए चार्टबस्टर्स बन गए हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म गोविंदा मेरा नाम के लिए क्या बात है 2.0 का नया सीजन निकिता गांधी के साथ गाया, जिसमें विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी ने अभिनय किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Dec 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story