हर्ष और मैं हमेशा से अपने जीवन में एक बच्ची चाहते हैं : भारती सिंह

Harsh and I have always wanted a baby girl in our lives: Bharti Singh
हर्ष और मैं हमेशा से अपने जीवन में एक बच्ची चाहते हैं : भारती सिंह
कॉमेडियन हर्ष और मैं हमेशा से अपने जीवन में एक बच्ची चाहते हैं : भारती सिंह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह ने 2010 की फिल्म नटरंग के मराठी गीत अप्सरा अली पर डीआईडी सुपर मॉम्स की प्रतियोगी वर्षा के प्रदर्शन को देखने के बाद एक बच्ची की इच्छा के बारे में बात की। भारती सिंह ने इसी साल 3 अप्रैल को एक लड़के को जन्म दिया है, सोशल मीडिय पर भारती और हर्ष अपने बच्चे की तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

भारती कहती हैं, शुरूआत से, हर्ष और मैं अपने जीवन में एक बच्ची चाहते थे लेकिन भगवान की अपनी योजना थी और हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया। जबकि हम उसे अपने जीवन में पाकर बहुत खुश हैं। भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया शो में सुपर मॉम्स की अदालत के स्पेशल सेगमेंट की मेजबानी करते नजर आएंगे।

भारती आगे कहती हैं, मैं कल्पना कर सकती हूं कि किसी दिन जब मैं काम से थक कर आऊंगी, तो वह मेरी देखभाल करेगा और मुझे खाना खिलाएगा, ठीक वैसे ही जैसे वर्षा का बेटा उसकी देखभाल करता है। मैं यह भी कहना चाहती हूं कि वर्षा ने अपनी कोरियोग्राफर वर्तिका के साथ इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि मैं उनसे अपनी नजरें नहीं हटा सकी, यह सुंदर था। डांस रियलिटी शो को रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर जज करते हैं। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Aug 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story