हीरोपंती 2 ने पकड़ी रफ्तार, रविवार का कलेक्शन 40 प्रतिशत तक बढ़ा

Heropanti 2 picks up pace, Sundays collection increased by 40 percent
हीरोपंती 2 ने पकड़ी रफ्तार, रविवार का कलेक्शन 40 प्रतिशत तक बढ़ा
बॉलीवुड हीरोपंती 2 ने पकड़ी रफ्तार, रविवार का कलेक्शन 40 प्रतिशत तक बढ़ा
हाईलाइट
  • हीरोपंती 2 ने पकड़ी रफ्तार
  • रविवार का कलेक्शन 40 प्रतिशत तक बढ़ा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साजिद नाडियाडवाला की नवीनतम फिल्म हीरोपंती 2, टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत हीरोपंती का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है। फिल्म के रविवार को कलेक्शन में 40 प्रतिशत की बढ़त हुई है।

रविवार की शाम का कलेक्शन किसी भी फिल्म के लिए महत्वपूर्ण होता है, खासकर ईद की छुट्टी को देखते हुए। वे फिल्म में दर्शकों की रुचि में वृद्धि और आने वाले दिनों में ज्यादा दर्शकों की प्रबल संभावना का संकेत देते हैं।

ट्रेड पंडितों के अनुसार, अगर फिल्म ईद तक टिकी रहती है, तो यह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी संख्या में लोगों को आकर्षित करेगी, और इसकी स्थिर वृद्धि को देखते हुए, यह निश्चित रूप से एक अच्छे संग्रह की ओर अग्रसर है।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के पास बॉक्स ऑफिस पर, विशेष रूप से ईद सप्ताहांत के दौरान बड़ी कमाई करने का एक ट्रैक रिकॉर्ड है, और हीरोपंती 2 सर्वोत्कृष्ट सामूहिक एक्शन थ्रिलर होने के कारण मजबूत दोहरे अंकों के संग्रह के आंकड़े हासिल करने और टाइगर श्रॉफ की एक बैंकेबल स्टार के रूप में प्रतिष्ठा को फिर से स्थापित करने की उम्मीद है।

तारा सुतारिया और अमृता सिंह ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है।

प्रोडक्शन हाउस बड़े कलाकारों की टुकड़ी और हिट संगीत के साथ फ्रैंचाइजी को एक नए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ले गया है। बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन बढ़ रहा है।

आईएएनएस

Created On :   2 May 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story