comScore

डैमी मूर हो चुकी हैं रेप का शिकार, शराबी मां ने पैसों के लिए बेच दिया था

डैमी मूर हो चुकी हैं रेप का शिकार, शराबी मां ने पैसों के लिए बेच दिया था

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड एक्ट्रेस डैमी मूर ने खुद से जुड़ा हुआ एक दिल देहला देने वाला हादसा शेयर किया है। जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। डैमी ने गुड मॉर्निग अमेरिका नामक शो में खुलासा किया कि उनका रेप हो चुका है। उनकी शराबी मां ने ही महज 500 अमेरिकी डॉलर्स के लिए उनका रैप करवाया था। डैमी ने बताया कि उस वक्त उनकी उम्र महज 15 साल ​थी। डैमी ने यह भी बताया कि शायद उनकी मां उस वक्त होश में होती तो ऐसा कभी नहीं करती। 

डैमी मूर के इस खुलासे के बाद वह अचानक चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनसे तरह तरह के सवाल कर रहे हैं। साथ ही अपना ओपिनियन दे रहे हैं। इससे पहले डैमी ने हार्पर्स बाजार के साथ इंटरव्यू में एस्टन कुचर के साथ बिगड़ते अपने रिश्तों पर बात की थी। उन्होंने बताया था कि उनकी शादी खतरे में है। उनके ​पति उन्हें धोखा दे रहे हैं। डैमी ने खुद अपने पति को दो लड़कियों के साथ बाथटब में देखा था। इसके बाद उन्होंने अपने बच्चों के बारे में भी बात की जो बदकिस्मती से गिर गए। 

एमी ने अपने बच्चों के लिए कहा कि "मुझे लगता है कि मैं इसे इस तरह से देखती हूं- मेरे लिए ये बहुत जरूरी था कि मैं नैचुरल चाइल्डबर्थ करूं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि मैं हर एक पल को महसूस करना चाहती हूं। इसके साथ मुझे दर्द भी झेलना था। ईमानदारी से कहूं तो मैं अपनी जिंदगी का एक भी लम्हा मिस नहीं करना चाहती थी, उस टैक्सचर को, चाहे उसका मतलब दर्द को महसूस करना ही क्यों न हो।"

बता दें एक्ट्रेस ने साल 2005 में एस्टन से शादी की थी और 2015 में उनकी शादी टूट गई। उन्होंने कुल तीन शादियां की हैं। उनकी पहली शादी फ्रेडी मूर के साथ साल 1980 में हुई और 5 साल बाद उनकी ये शादी टूट गई। 1987 में डैमी ने ब्रूस विल्स के साथ शादी की और साल 2000 में दोनों अलग हो गए। 

कमेंट करें
baNAL
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।