comScore

डैमी मूर हो चुकी हैं रेप का शिकार, शराबी मां ने पैसों के लिए बेच दिया था

डैमी मूर हो चुकी हैं रेप का शिकार, शराबी मां ने पैसों के लिए बेच दिया था

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड एक्ट्रेस डैमी मूर ने खुद से जुड़ा हुआ एक दिल देहला देने वाला हादसा शेयर किया है। जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। डैमी ने गुड मॉर्निग अमेरिका नामक शो में खुलासा किया कि उनका रेप हो चुका है। उनकी शराबी मां ने ही महज 500 अमेरिकी डॉलर्स के लिए उनका रैप करवाया था। डैमी ने बताया कि उस वक्त उनकी उम्र महज 15 साल ​थी। डैमी ने यह भी बताया कि शायद उनकी मां उस वक्त होश में होती तो ऐसा कभी नहीं करती। 

डैमी मूर के इस खुलासे के बाद वह अचानक चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनसे तरह तरह के सवाल कर रहे हैं। साथ ही अपना ओपिनियन दे रहे हैं। इससे पहले डैमी ने हार्पर्स बाजार के साथ इंटरव्यू में एस्टन कुचर के साथ बिगड़ते अपने रिश्तों पर बात की थी। उन्होंने बताया था कि उनकी शादी खतरे में है। उनके ​पति उन्हें धोखा दे रहे हैं। डैमी ने खुद अपने पति को दो लड़कियों के साथ बाथटब में देखा था। इसके बाद उन्होंने अपने बच्चों के बारे में भी बात की जो बदकिस्मती से गिर गए। 

एमी ने अपने बच्चों के लिए कहा कि "मुझे लगता है कि मैं इसे इस तरह से देखती हूं- मेरे लिए ये बहुत जरूरी था कि मैं नैचुरल चाइल्डबर्थ करूं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि मैं हर एक पल को महसूस करना चाहती हूं। इसके साथ मुझे दर्द भी झेलना था। ईमानदारी से कहूं तो मैं अपनी जिंदगी का एक भी लम्हा मिस नहीं करना चाहती थी, उस टैक्सचर को, चाहे उसका मतलब दर्द को महसूस करना ही क्यों न हो।"

बता दें एक्ट्रेस ने साल 2005 में एस्टन से शादी की थी और 2015 में उनकी शादी टूट गई। उन्होंने कुल तीन शादियां की हैं। उनकी पहली शादी फ्रेडी मूर के साथ साल 1980 में हुई और 5 साल बाद उनकी ये शादी टूट गई। 1987 में डैमी ने ब्रूस विल्स के साथ शादी की और साल 2000 में दोनों अलग हो गए। 

कमेंट करें
UOwlY