comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

वीडियो: इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी ब्रा के साथ किया कुछ ऐसा, देखकर दंग रह जाएंगे आप

April 09th, 2020 18:13 IST
वीडियो: इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी ब्रा के साथ किया कुछ ऐसा, देखकर दंग रह जाएंगे आप

हाईलाइट

  • चेल्सी हैंडलर ने बनाया ब्रा से मास्क
  • इंस्टाग्राम पर किया वीडियो शेयर
  • अमेरिकन कॉमेडिन है चेल्सी हैंडलर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस का प्रकोप सारी दुनिया में है और इस वायरस से लोगों का हाल बेहाल है। वहीं इस महामारी से निपटने के लिए दुनियाभर के देश अपने-अपने स्तर पर हर संभव प्रयास कर रहे हैं। कई देशों ने तो लॉकडाउन भी लगा रखा है। जिसके वजह से लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। सभी अपने घरों में रहकर भी कुछ ना कुछ इनॉवेटिव कर रहे है, खासकर सेलेब्स। 

Photos: इस कंपनी की मालकिन चाहती है 7 बच्चे, इन हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

    

पहले कभी नहीं देखा होगा सनी लियोन का ऐसा बिकनी फोटोशूट, यहां देखें हॉट तस्वीरें

दरअसल सेलेब्स के फोलोअर्स तो आप सभी जानते ही हैं कि आप लोगों कि अपेक्षा में ज्यादा होते हैं। इसको बरकरार रखने के लिए वो कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं। जैसे की फोटोज या वीडियोज शेयर करना। बीते दिनों हमने आपको बताया था एक रूस मॉडल के बारे में जिन्होंने मास्क की बिकनी ना केवल बनाई बल्कि उसे पहनकर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया। हालांकि इस बात को लेकर वो ट्रोल भी हुईं थी। 

Coronavirus: जानिए आखिर क्यों इस मॉडल ने पहनी मास्क वाली बिकनी? देखे फोटो

रणवीर सिंह ने खोले दीपिका के राज, आधी रात को इस चीज की होती है तलब, जानें क्या है वो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy #ValentinesDay everybody! This is how I float. I don’t need a plus one for that.

A post shared by Chelsea Handler (@chelseahandler) on

आसिम रियाज के गाने पर शेफाली जरीवाला का कांटा लगा स्टाइल, देखें वीडियो

अब इस कड़ी में एक और नाम शामिल हो गया है। ये नाम है हॉलीवुड की कॉमेडियन एक्ट्रेस चेल्सी हैंडलर (Chelsea Handler) का। दरअसल चेल्सी हैंडलर ने अपनी ब्रा (Bra) को मास्क बनाया है। इतना ही नहीं उन्होंने ये मास्क पहना भी है।

Coronavirus Lockdown: ड्रॉन के साथ कुत्ते ने की सैर, देखें वीडियो

Coronavirus: मास्क पहनने को लेकर गलत जानकारी दे रहा है WHO? जानें क्या है सच

चेल्सी हैंडलेर ने इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो बनाकर इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। साथ ही लोगों से कोरोनावायरस के चलते लगे लॉकडाउन में क्रिएटिव होने की अपील की। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इस वीडियो के माध्यम से लोगों को बताया है कि एक ब्रा से आप मास्क कैसे बना सकते हैं।

इन 5 आदतों से हो सकता है कोरोनावायरस, जाने कैसे बचें

Coronavirus: WHO ने कहा- मोदी सरकार का जल्दी लॉकडाउन का फैसला सही, अब संक्रमण पर काबू पाना आसान

वहीं उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा - " मास्क के शॉर्ट सप्लाई के बीच, हमें अब ये जिम्मा अपने हाथों में लेना होगा। केवल महिलाओं को ही नहीं बल्कि पुरुषों को भी है।" 

ट्रंप ने लगाया WHO पर आरोप, कहा- कोरोना पर WHO ने लिया चीन का पक्ष

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

See guys, I respect rules.

A post shared by Chelsea Handler (@chelseahandler) on

Coronavirus Assessment: भारत में 'कोरोना' का खतरा कम, जानें क्यों ?

बता दें कि चेल्सी हैंडलेर केइस यूनिक आइडिया ने मारिया श्रीवर को काफी ज्यादा प्रभावित किया है। मारिया ने चेल्सी के पोस्ट पर कॉमेंट कर लिखा- "मैं आपको ऐसे ही बाहर जाने की चुनौती देती हूं, और मुझे लगता है कि शायद आप ऐसा कर भी लेंगी।"

दावा: संयुक्त राष्ट्र ने कहा- 'कोरोना' की वजह से दुनिया में आएगी सबसे बड़ी मंदी, भारत पर होगा कम असर

कोरोना वायरस: बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर Covid-19 पॉजिटिव, बिना जांच एयरपोर्ट से भागी

आपको बता दें कि अब तक कोरोनावायरस से विश्व में कुल 15 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं। जबकि 89 हजार से ज्यादा लोगों की इस खतरनाक महामारी से मौत हो चुकी है।
Super Pink Moon 2020: लॉकडाउन के बीच दिखेगा साल का सबसे बड़ा सुपरमून, जानें भारत में समय, कब देखें

लॉकडाउन: बोरियत के चलते इस एक्टर ने खुद को किया गंजा, देखें तस्वीर 

कमेंट करें
xETem
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।