होम आइसोलेट हिना खान हुई लाचार! कहा- जब मेरी मां को जरूरत है, तब मैं साथ नहीं हूं

Home isolate actress hina khan shares emotional note for her mother
होम आइसोलेट हिना खान हुई लाचार! कहा- जब मेरी मां को जरूरत है, तब मैं साथ नहीं हूं
होम आइसोलेट हिना खान हुई लाचार! कहा- जब मेरी मां को जरूरत है, तब मैं साथ नहीं हूं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर ने सब कुछ तबाह कर दिया है। चारों तरफ बस बर्बादी का मंजर है। इस बीच एक्ट्रेस हिना खान ने भी अपने पिता को खो दिया। उनके पिता की मौत 20 अप्रैल को हार्ट अटैक आने से हो गई थी, जिसके कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई और उन्होंने खुद को अपनी मां से दूर होम आइसोलेट कर दिया। इतने कठिन समय में हिना ने अपनी मां से दूर होने पर एक इमोशनल नोट शेयर किया। एक्ट्रेस ने लिखा- एक लाचार बेटी, जो अपनी मां को सहारा देने के लिए उनके साथ भी नहीं रह सकती, जब उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत है। 

हिना का पोस्ट

  • हिना ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।
  • इस तस्वीर में वो खिड़की से बाहर की ओर देखते हुए अपने बिस्तर पर बैठी नजर आ रही है।
  • इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी मां से दूर होने का दर्द बयां किया।
  • हिना ने लिखा-"एक लाचार बेटी, जो अपनी मां को सहारा देने के लिए उनके साथ भी नहीं रह सकती, जब उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत है। दोस्तों, ये समय बहुत कठिन है, सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि आसपास के हर व्यक्ति के लिए। लेकिन कहा जाता है, बुरा वक्त ज्यादा समय तक नहीं रहता, लेकिन हिम्मत वाले लोग हमेशा रहते हैं, और मैं हमेशा से अपने पिता की स्ट्रॉन्ग गर्ल थी, हूं और हमेशा रहूंगी। अपनी दुआ भेजते रहिए प्लीज"।
  • बता दें कि, पिता की मौत के बाद से ही हिना खान ने ऐलान कर दिया था कि, वो अब सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही है। इसलिए उनके सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स उनकी टीम हैंडल करेगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

Created On :   3 May 2021 4:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story