आईफा की रिहर्सल के दौरान हनी सिंह ने एआर रहमान के पैरों में झुकाया सिर, यहां देखें वीडियो 

Honey Singh bowed at AR Rahmans feet during IIFA rehearsals, watch video here
आईफा की रिहर्सल के दौरान हनी सिंह ने एआर रहमान के पैरों में झुकाया सिर, यहां देखें वीडियो 
आईफा 2022 आईफा की रिहर्सल के दौरान हनी सिंह ने एआर रहमान के पैरों में झुकाया सिर, यहां देखें वीडियो 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईफा 2022 का आगाज हो गया है, इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई नामी चेहरे इस अवार्ड शो में शिरक्त करते दिखाई दे रहें हैं। रैपर यो यो हनी सिंह जो अपने सॉन्ग्स के लिए जाने जाते हैं, फिलहाल अबू धाबी में आईफा में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आईफा के रिहर्सल से हनी सिंह का एक वीडियो सामने आया है जो फैंस हर किसी का दिल जीतत रहा है। 

हनी सिंह ने छुएं एआर रहमान के पैर
सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे वीडियो में पंजाबी रैपर हनी सिंह रिहर्सल करने के दौरान संगीत के उस्ताद एआर रहमान के पैर छूते नजर आ रहे। एआर रहमान मंच के सामने ही दर्शकों के बीच बैठे दिखाई देते हैं। इससे पहले वीडियो में हनी सिंह स्टेज पर सॉन्ग परफॉर्म करते नजर आते, जिसके बाद वह एआर रहमान के पास जा कर अपना सिर झुकाते हैं। इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "एआर रहमान सर के साथ मेरे लाइफ का पल।" उनके इस वीडियो को शेयर करने के तुरंत बाद कई फैन री-शेयर कर रहे हैं। 

हनी सिंह का छिपकली वाला नेकपीस
इस घटना के अलवा एक और चीज है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, वो है हनी सिंह का स्पेशल नेकपीस, इस खास मौके पर रैपर ने छिपकली के डिजाइन वाला एक नेकपीस पहना था, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा हो रही है। उनके इस नेकपीस को देखने के बाद कई यूजर उनके अतरंगी स्टाइल पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

इस साल आईफा रॉक्स का आयोजन अबू धाबी में आईफा वीकेंड में एतिहाद एरिना में किया जाएगा। इस खास मौके पर म्यूजिक इंडस्ट्री से गुरु रंधावा, पुष्पा फेम संगीतकार-गायक देवी श्री प्रसाद, तनिष्क बागची, नेहा कक्कड़ और ध्वनि भानुशाली भी आईफा रॉक्स 2022 में शिरक्त करते नजर आएंगे।

Created On :   4 Jun 2022 11:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story