यादें: 'हम तुम' चिंटू अंकल के लिए हमेशा यादगार बनी रहेगी- रानी

Hum Tum Chintu will always be memorable for Uncle: Rani
यादें: 'हम तुम' चिंटू अंकल के लिए हमेशा यादगार बनी रहेगी- रानी
यादें: 'हम तुम' चिंटू अंकल के लिए हमेशा यादगार बनी रहेगी- रानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2004 में आई कुणाल कोहली की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म हम तुम (Hum-Tum) को रिलीज हुए आज पूरे 16 साल हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर संग अपने शूटिंग के अनुभवों को साझा किया है, जिनका हाल ही में निधन हो गया है।

रानी ने फिल्म "हम तुम" को लेकर कहा, यह फिल्म हमेशा मेरे लिए यादगार रहेगी क्योंकि चिंटू अंकल इस फिल्म का हिस्सा थे और मुझे आज भी एम्सटर्डम में हमारे शूटिंग के दिनों की याद आती है। 

पिता को याद कर भावुक हुए अजय देवगन, कहा- आपकी उपस्थिति हमेशा महसूस होती है

रानी ने कहा कि हाल ही में, उनके असामयिक निधन से पहले जब मैं उनसे मिली थी, तो हमने अपनी इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी पुरानी बातों का जिक्र किया। उन दिनों एम्सटर्डम में शूटिंग के दौरान हमने जितने मजे किए, उन सभी पुरानी यादों के बारे में हमने खुलकर बात की।

याद करते हुए रानी ने कहा कि ऋषि कपूर ने खुद पर यकीन करते हुए फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान के पिता की भूमिका को निभाने के लिए तैयार हो गए थे। उन्होंने कहा, मुझे साफ तौर पर याद है कि यह उन पहली फिल्मों से एक है, जिनमें चिंटू अंकल ने मुख्य कैरेक्टर रोल निभाने शुरू किए थे। 

अनुष्का पर लगा धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप

उन्होंने विश्वास रखा और सैफ के पिता की भूमिका को निभाने के लिए तैयार हो गए क्योंकि इससे पहले तक वह हमेशा से फिल्मों में मुख्य किरदार में रहे थे। उन्होंने अपने इस किरदार को स्वीकारा और हमेशा की तरह शानदार रहे और हमारी फिल्म को वाकई में खास बना दिया।

रानी का कहना है कि ऋषि कपूर का निधन एक बहुत बड़ा नुकसान है। उन्होंने कहा, यह पहली फिल्म थी और हमने खूब सारी बातें की और खूब हंसे। मैं हमेशा से ही चिंटू अंकल की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं और मेरे लिए उनका निधन एक दोहरी क्षति है क्योंकि वह एक ऐसे इंसान थे जिन्हें मैं अच्छे से जानती थी और जिनकी मैं बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।

 

Created On :   28 May 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story