हुमा ने डेढ़ इश्किया में माधुरी दीक्षित के साथ बिताया समय याद किया

Huma recalls time spent with Madhuri Dixit in Dedh Ishqiya
हुमा ने डेढ़ इश्किया में माधुरी दीक्षित के साथ बिताया समय याद किया
मनोरंजन हुमा ने डेढ़ इश्किया में माधुरी दीक्षित के साथ बिताया समय याद किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित के बारे में खुलकर बात की और 2014 की ब्लैक कॉमेडी फिल्म डेढ़ इश्किया में एक दो तीन फेम की हीरोईन साथ अपने काम के अनुभव को याद किया।

कपिल शर्मा से बातचीत में उन्होंने बताया कि जब उन्होंने माधुरी को फिल्म के सेट पर देखा तो वह स्तब्ध रह गईं थी। मैं उनका प्रदर्शन देखती थी और उनसे नजरें नहीं हटा पाती थी। मुझे लगता है कि हर लड़की उन्हें देखती है और जब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला, तो मैं नर्वस और उत्साहित दोनों हो गई।

36 वर्षीय अभिनेत्री, जो बदलापुर, गैंग्स ऑफ वासेपुर, लव शव ते चिकन खुराना में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, द कपिल शर्मा शो में महारानी 2 के सह-कलाकार सोहम शाह, अमित सियाल, प्रमोद पाठक, दिब्येंदु भट्टाचार्य और अनुजा साठे के साथ दिखाई दे रही हैं।

हुमा ने आगे कहा, वह इतनी प्यारी इंसान हैं, उन्होंने माहौल को बहुत सहज बना दिया। वह मुझसे अपने घर और अपने बच्चों के बारे में बात करती थीं, बिल्कुल किसी साधारण लड़की की तरह और किसी भी सामान्य गृहिणी की तरह।द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Sep 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story