जे-होप ने यूएस बिलबोर्ड के मुख्य एल्बम चार्ट के साथ की अच्छी शुरुआत

J-Hope debuts on US Billboard main album charts
जे-होप ने यूएस बिलबोर्ड के मुख्य एल्बम चार्ट के साथ की अच्छी शुरुआत
के-पॉप सुपरबैंड जे-होप ने यूएस बिलबोर्ड के मुख्य एल्बम चार्ट के साथ की अच्छी शुरुआत

डिजिटल डेस्क, सियोल। के-पॉप सुपरबैंड बीटीएस सदस्य जे-होप ने इस सप्ताह यूएस बिलबोर्ड के मुख्य एल्बम चार्ट के साथ अच्छी शुरुआत की है।

समाचार एजेंसी योनहाप की रिपोर्ट के अनुसार, बिलबोर्ड ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपने पहले औपचारिक एकल एल्बम जैक इन द बॉक्स के साथ बिलबोर्ड 200 पर 17वें स्थान पर रखा।

एल्बम के दो मुख्य एकल में से एक आगजनी हॉट 100 मुख्य एकल चार्ट पर 96वें स्थान पर रही।

जैक इन द बॉक्स, जिसमें 10 गाने हैं, बीटीएस का पहला आधिकारिक एकल एल्बम भी है, जिसने हाल ही में व्यक्तिगत परियोजनाओं पर ध्यान देने के साथ अपने करियर के एक नए अध्याय की घोषणा की है।

15 जुलाई को रिलीज होने पर, यह एल्बम अमेरिका, ब्रिटेन, फ्रांस और जापान सहित दुनिया भर के 49 देशों में आईट्यून्स के शीर्ष एल्बम चार्ट में सबसे ऊपर है।

जे-होप 31 जुलाई को शिकागो के ग्रांट पार्क में वार्षिक लोलापालूजा संगीत समारोह के मुख्य मंच की हेडलाइन के लिए सोमवार को अमेरिका के लिए रवाना हुए, पहली बार के-पॉप आइडल गायक के लिए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 July 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story