जस्टिन बीबर ने रद्द किया भारत दौरा, फैंस में निराशा

Justin Bieber cancels India tour, fans disappointed
जस्टिन बीबर ने रद्द किया भारत दौरा, फैंस में निराशा
हॉलीवुड जस्टिन बीबर ने रद्द किया भारत दौरा, फैंस में निराशा

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। बीबर के प्रशंसक यह जानकर बेहद निराश होंगे कि 18 अक्टूबर, 2022 को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, नई दिल्ली में होने वाला जस्टिन बीबर जस्टिस वल्र्ड टूर - इंडिया गायक के स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण रद्द कर दिया गया है। भारत में नई दिल्ली के साथ, कलाकार ने चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, संयुक्त अरब अमीरात और इजराइल सहित भारत के दौरे के अन्य पड़ावों को भी रद्द कर दिया है।

बुक माय शो ने कहा, जबकि हम इस बात से बहुत निराश हैं कि हम जस्टिन बीबर का इस साल भारत में उनके स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण स्वागत नहीं कर पाएंगे, हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि वह जल्द से जल्द भारत में अपने लाखों प्रशंसकों के लिए वापस आ जाएंगे। जबकि जस्टिन बीबर जस्टिस वल्र्ड टूर - इंडिया को रद्द करना हमारे नियंत्रण से बाहर के कारकों पर निर्भर है।

मंच ने पहले ही उन सभी उपभोक्ताओं के लिए टिकट राशि की पूर्ण धनवापसी शुरू कर दी है, जिन्होंने शो के लिए टिकट खरीदे थे। पूर्ण धनवापसी मूल लेनदेन के ग्राहक के स्रोत खाते में 10 कार्य दिवसों के भीतर दिखाई देगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story