दैनिक भास्कर हिंदी: KRK पर भड़की कंगना की बहन...सोशल मीडिया पर कही ऐसी बातें

September 11th, 2017

डिजिटल डेस्क,मुंबई। दूसरे के फटे में टांग अड़ाना कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) की पुरानी आदत हैं और अपनी आदत से मजबूर KRK किसी भी विवाद पर सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने लगते हैं। चाहे उस विवाद से उनका दूर-दूर तक नाता ना हो। अब हाल में बॉलीवुड में गरमाए कंगना रनौत के बयानों पर KRK के ने अपने ट्विटर अकाउंट पर राय दे डाली जो कंगन की बहन रंगोली को रास नहीं आई और उन्होंने KRK को ट्विटर पर ही लताड़ लगा दी।

दअसल कंगना ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्तों पर खुल कर बात की। इस इंटरव्यू में कंगना ने रितिक रोशन और आदित्‍य पंचोली को लेकर भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए। जिसके बाद आदित्‍य पंचोली की पत्‍नी जरीना वहाब ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि, आदित्‍य और कंगना का रिलेशन चार साल से ज्‍यादा तक चला था। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए रंगोली ने ट्विटर पर लिखा,' अगर कंगना आदित्‍य से 2005 में मिली थीं और 2007 में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया तो ये साढ़े 4 साल ही कैसे हुए? 

बस फिर क्या था जिस विवाद से KRK का कोई नाता नहीं था उस पर दो महिलाओं के बीच चल रही बहस में KRK कूद पड़े और ट्वीट कर दिया, 'कंगना 2005 में आदित्‍य से मिली की और उसकी फिल्‍म अप्रैल 2006 में रिलीज हुई ? मेरे पास 5 गवाह है कि कंगना-आदित्‍य से 2003 में मिली थी।'

इस ट्वीट पर रंगोली भड़क गईं और उन्‍होंने केआरके को खुलेआम चैलेंज करते हुए लिखा,' 'ला सबूत, मैं तुझे चैलेंज करती हूं, कंगना-आदित्य के 2003 में मिलने का सबूत ला वरना सबके सामने नाक रगड़ बिकाऊ कुत्ते..'. रंगोली यहीं चुप नहीं हुई उन्‍होंने KRK के ट्वीट का जवाब देते हुए लगातार कई ट्वीट्स कर डाले।