वर्बल फास्ट में एक महीने से बात करना और सेक्स छोड़ रहे हैं

Kanye West is giving up talking and sex in verbal fast for a month
वर्बल फास्ट में एक महीने से बात करना और सेक्स छोड़ रहे हैं
कान्ये वेस्ट वर्बल फास्ट में एक महीने से बात करना और सेक्स छोड़ रहे हैं

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। रैपर कान्ये वेस्ट ने खुलासा किया है कि वह 30 दिनों के लिए बात करना, सेक्स, वयस्क फिल्में और शराब छोड़ रहे हैं क्योंकि वह वर्बल फास्ट शुरू कर रहे हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 45 वर्षीय रैपर ने ट्विटर पर खुलासा किया कि वह 30 दिनों के शुद्धिकरण के हिस्से के रूप में वर्बल फास्ट पर जा रहे हैं, जिसमें उन्हें पूरे समय में किसी से बात नहीं करना शामिल होगा।

कान्ये ने लिखा, मैं 30 दिन का शुद्धिकरण ले रहा हूं। एक वर्बल फास्ट। शराब नहीं। कोई वयस्क फिल्म नहीं। कोई संभोग नहीं। भगवान में हम प्रशंसा करते हैं। आमीन। लेकिन मेरा ट्विटर अभी भी आग लगा रहा है।

उन्होंने कहा, मैं एक महीने से किसी से बात नहीं कर रहा हूं।

लेकिन संदेश पोस्ट करने के कुछ मिनट बाद, भगवान की स्तुति हिटमेकर ने कई ट्वीट साझा किए।

उन्होंने इसके साथ निष्कर्ष निकाला, मुझे थोड़ी नींद आ रही है लेकिन कल मैं वादा करता हूं कि यह सभी प्रेम भाषण होंगे, मैं वादा करता हूं।

पिछले महीने कान्ये को यहूदी विरोधी ट्वीट पोस्ट करने के बाद ट्विटर से निलंबित कर दिया गया था - लेकिन नए ट्विटर मालिक एलोन मस्क ने पिछले हफ्ते पुष्टि की कि स्टार का खाता बहाल कर दिया गया था।

51 वर्षीय व्यवसायी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लिखा, ट्विटर व्यापक रूप से विविध ²ष्टिकोणों के साथ एक कंटेंट मॉडरेशन काउंसिल का गठन करेगा। उस काउंसिल के बुलाने से पहले कोई बड़ा कंटेंट निर्णय या खाता बहाली नहीं होगी।

जवाब में, ट्रम्पवाद के खिलाफ रिपब्लिकन नामक एक खाते ने नए ट्विटर बॉस से पूछा, तो आपने कान्ये वेस्ट के खाते को पहले से ही क्यों बहाल कर दिया? ट्विटर को नस्लवाद और विरोधीवाद को उगलने का मंच नहीं होना चाहिए।

एलोन मस्क, जो विवादास्पद रैप स्टार के मित्र हैं, ने कहा, ये खाते को अधिग्रहण से पहले ट्विटर द्वारा बहाल किया गया था। उन्होंने मुझसे परामर्श या सूचित नहीं किया।

कान्ये की पूर्व पत्नी किम कार्दशियन ने हाल ही में उनके यहूदी विरोधी संदेशों को अस्वीकार करने के लिए आवाज उठाई, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि अभद्र भाषा कभी ठीक नहीं है या क्षमा करने योग्य है। लेकिन उन्होंने नाम से रैप स्टार का जिक्र नहीं किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Nov 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story