ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना के साथ अपने रिलेशन पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- चमड़ी मोटी कर रहा हूं!

Karthik Aryan breaks silence on his relationship with Hrithik Roshans cousin Pashmina
ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना के साथ अपने रिलेशन पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- चमड़ी मोटी कर रहा हूं!
कार्तिक आर्यन ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना के साथ अपने रिलेशन पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- चमड़ी मोटी कर रहा हूं!

डिजिटल डेस्क मुंबई। कार्तिक आर्यन एक बहतरीन एक्टर हैं वे अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इसी साल रिलीज हुई उनकी फिल्म भूल भूलैया-2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म "फ्रेडी" का टीजर रिलीज हुआ है। तो उनकी दूसरी फिल्म शहजाद का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है। कार्तिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो चर्चा में रहते ही हैं। अब उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन के अफेयर की चर्चा एक्टर सारा अली खान के साथ चल रही थी। तो अब कई दिनों से कार्तिक आर्यन का नाम ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन के साथ जोड़ा जा रहा है। अब पश्मीना रोशन के साथ अपने रिलेशन को लेकर एक्टर कार्तिक आर्यन ने खुल कर बात की है। 

कार्तिक ने तोड़ी चुप्पी
कई दिनों से खबरें आ रही थी कि कार्तिक पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं। वहीं अब कार्तिक ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक इंटरव्यू में  कार्तिक आर्यन ने कहा, "मैं ये बात अब समझ चुका हूं कि मैं सेलेब हूं और मेरी लाइफ की हर चीज चर्चा में आएगी। अगर किसी के साथ दोस्ती भो होगी, उसे भी रिलेशनशिप का ही नाम दिया जाएगा। इस तरह की चीजें कई बार दो लोगों को परेशान कर देती हैं और उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लेकिन अब मैंने अपनी स्किन को मोटा करना शुरू कर दिया है। ताकि मुझे इन बातों से फर्क न पड़े और मैं अपने काम पर फोकस कर सकूं।"

सोशल मीडिया के लिए कही ये बात
कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अपने बारे में आ रही खबरों और बातों को लेकर कहा कि उन्हें आज भी इससे फर्क पड़ता है। अभिनेता ने कहा, "जब मेरे बारे में खराब बातें बोली जाती हैं, तो मुझे फर्क पड़ता है, खासकर तब जब वैसा है ही नहीं। मैंने अब खुद को चीजों के प्रति ओके रहना सीख लिया है, क्योंकि मैं जानता हूं कि फिल्म स्टार की लाइफ में कुछ भी पर्सनल नहीं है। अब मैं यह सब जान गया हूं।"

इन फिल्मों में आएंगे नजर
कार्तिक आर्यन जल्द दी फिल्म "फ्रेडी" में नजर आएंगे। उनके साथ एक्टर अलाया एफ मुख्य भुमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसके अलावा "शहजादा" में वह कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

Created On :   26 Nov 2022 5:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story