कार्तिक आर्यन एक बार फिर हुए कोविड पॉजिटिव, इस खास अंदाज में फैंस को किया इनफॉर्म 

Kartik Aryan once again became covid positive, informed the fans in this special way
कार्तिक आर्यन एक बार फिर हुए कोविड पॉजिटिव, इस खास अंदाज में फैंस को किया इनफॉर्म 
बॉलीवुड में कोरोना का कहर कार्तिक आर्यन एक बार फिर हुए कोविड पॉजिटिव, इस खास अंदाज में फैंस को किया इनफॉर्म 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोनावायरस दुनियाबर में अपना आतंक मचाने के बाद, एक बार फिर इंडिया में अपना पैर पसारने लगा है। पिछली लहर में इस महामारी ने बॉलीवुड जमकर कहर बरसाया था। भूल-भुलैया 2 एक्टर कार्तिक आर्यन दूसरी बार कोरोनावायरस पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की की पुष्टि करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में आई फिल्म "भूल भुलैया" से एक स्टिल शेयर करते हुए लिखा, "सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था, कोविड से भी रहा नहीं गया।"

मार्च में भी हुए थे संक्रमित
भूल-भुलैया 2 की सक्सेस एन्जॉय कर रहे कार्तिक इससे पहले भी मार्च 2022 मेंकोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। इत्फाक की बात ये है कि उस समय उन्होंने भूल भुलैया 2 की शूटिंग पूरी की थी। एक्टर को फैंस की ओर से "गेट वेल सून" कई सारे कमेंट मिले थे, इस बार भी उनके पोस्ट अपलोड करने के तुरंत बाद कमेंट्स की बौछार हो गई। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, कार्तिक फिलहाल अपनी भूल भुलैया 2 की सफलता से बेहद खुश हैं। उनके इस फिल्म ने बॉलीवुड में लंबे समय से चल रहे सूखे को भी खत्म किया है और एक्टर को दर्शकों से काफी अच्छा रेसपॉन्स देखने मिला है। इसी के साथ फिल्म ने साल की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग भी दी है। एक्टर जल्द ही शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म में काम करते नजर आएंगे।

Created On :   4 Jun 2022 12:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story