केट विंसलेट ने अवतार वॉटर सीन में तोड़ा टॉम क्रूज का सांस रोक देने वाला रिकॉर्ड

Kate Winslet breaks Tom Cruises breath-taking record in Avatar water scene
केट विंसलेट ने अवतार वॉटर सीन में तोड़ा टॉम क्रूज का सांस रोक देने वाला रिकॉर्ड
हॉलीवुड केट विंसलेट ने अवतार वॉटर सीन में तोड़ा टॉम क्रूज का सांस रोक देने वाला रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री केट विंसलेट ने अवतार : द वे ऑफ वॉटर की शूटिंग के दौरान सात मिनट 15 सेकंड तक सांस रोकने के बाद हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। औसत व्यक्ति लगभग एक या दो मिनट के लिए अपनी सांस रोक सकता है। बहुप्रतीक्षित सीक्वल में रोनाल की भूमिका निभाने वाली 47 वर्षीय अभिनेत्री सात मिनट 15 सेकंड तक पानी के भीतर रही। क्रूज ने मिशन: इम्पॉसिबल-रोग नेशन के सेट पर छह मिनट तक अपनी सांसें रोक रखी थीं।

फिल्म के लॉन्च से पहले एक वैश्विक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए उन्होंने कहा, मेरे पास वास्तव में एक वीडियो है जब मैं पानी में अपनी सांस-रोक रही थी। और इसका एकमात्र कारण यह है कि मेरे पति चुपके से अंदर आ गए। मैंने कहा, कृपया मत आओ क्योंकि मैं नहीं चाहता कि तुम वीडियो बनाओ। मैं सिर्फ दबाव महसूस करूंगी, बस कृपया ऐसा मत करो और वह बीच में आ गया।

मैं चाहती थी कि जेम्स सही तरीके से जाने, यह पहली चीज है जो मैं करना चाहती थी - यह निश्चित रूप से कोई प्रतियोगिता नहीं थी। अवतार सीक्वल ने केट और निर्देशक जेम्स कैमरन को 1997 की ब्लॉकबस्टर टाइटैनिक के बाद पहली बार सेट पर फिर से जोड़ा है। अवतार: द वे ऑफ वॉटर 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Dec 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story