दैनिक भास्कर हिंदी: 'जग्गा जासूस' के लिए कैटरीना नहीं थीं रणबीर की पहली पसंद

July 27th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। दोनों ही सेलेब्रिटी अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। जग्गा जासूस की जब स्टारकास्ट फाइनल हुई थी। उस समय रणबीर और कैटरीना रिलेशन में थे और सभी को ये लग रहा था कि इस फिल्म के लिए कैटरीना रणबीर की वजह से है यानी रणबीर की पसंद के कारण ही कैटरीना को ये फिल्म मिली है, लेकिन ऐसा नहीं है। बुधवार को रणबीर ने ये खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया कि इस फिल्म के लिए कैट उनकी पसंद नहीं थीं, बल्कि डायरेक्टर अनुराग बासु की पसंद थी।

और क्या कहा रणबीर ने?

फिल्म प्रमोशन के दौरान जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि इस फिल्म के लिए कैटरीना किसकी पसंद थी? तो रणबीर ने जवाब देते हुए कहा कि कैटरीना उनकी नहीं बल्कि अनुराग की पसंद थी।

रणबीर ने आगे कहा कि उन्होंने कभी भी किसी डायरेक्टर या प्रोड्यूसर पर उनकी पसंद या नापसंद को नहीं थोपा उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि हर डायरेक्टर का अपना विजन होता है और उसी बेस पर वो फिल्म की स्टारकास्ट को सेलेक्ट करता है।

उन्होंने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी मेरी और कैट की जोड़ी दर्शकों को पसंद आएगी। कैटरीना ने बेहतरीन काम किया है और उसके लिए हम उनके शुक्रगुजार हैं ।
आपको बता दें कि जग्गा जासूस से पहले रणबीर और कैट 'अजब प्रेम की गजब कहानी'और 'राजनीति' में एक साथ काम कर चुके हैं। और उन दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी। जग्गा जासूस रणबीर की पहली फिल्म है, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस किया है।