केबीसी 14 कंटेस्टेंट ने बिग बी को किया परफ्यूम गिफ्ट

KBC 14 contestant gifts perfume to Big B
केबीसी 14 कंटेस्टेंट ने बिग बी को किया परफ्यूम गिफ्ट
बॉलीवुड केबीसी 14 कंटेस्टेंट ने बिग बी को किया परफ्यूम गिफ्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन को कौन बनेगा करोड़पति 14 के प्रतियोगी मुजाहिद मोमिन ने लाइटहाउस की उपाधि दी। उन्होंने दर्शकों और प्रतियोगियों की तुलना समुद्र से की और मेजबान को उनके बीच एक लाइटहाउस कहा। पुणे के 26 वर्षीय प्रतियोगी ने भी बिग बी से उन्हें समीर नाम से बुलाने का अनुरोध किया और उन्हें अपने नाना जी (दादा) से बात करने के लिए कहा। मोमिन ने मेजबान को विशेष इत्र उपहार में दिया जो वह अपने गृहनगर से लाया था। बिग बी ने गुलाब और कस्तूरी की खुशबू के साथ अपने नाना जी (दादा) द्वारा दिए गए इत्र की सराहना की।

अपने अनुभव को साझा करते हुए, प्रतियोगी ने कहा, एक ऐसा अनुभव जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा, मुझे शो में जो अनुभव हुआ उसके बारे में मुझे बस इतना ही कहना है। यह जादुई था, खासकर वह क्षण जब मैं सर को वह इत्र देने में सक्षम था, जो मेरे नाना जी (दादा) ने दिया, यह मेरे माता-पिता, मेरे नानाजी की वजह से है कि मैं हॉट सीट पर पहुंचा हूं।

उन्होंने कहा कि हॉट सीट लेना उनके माता-पिता और दादा के सपनों को पूरा करने जैसा है। मेरे नाना जी (दादा) आपके बड़े फैन हैं। उन्होंने कहा, मैं उनके लिए उनके सपनों को हासिल करने का एक माध्यम हूं। बच्चन से बात करते हुए मैंने उन्हें बताया कि कैसे मेरे दादाजी मुझे एक बच्चे के रूप में विभिन्न भोजनालयों में ले जाते थे और मुझे बताते थे कि जब हम टीवी पर शोले देखेंगे तो हम कैसे देखेंगे।केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Nov 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story