comScore

Hollywood: कियानू रीव्स बोले, टॉय स्टोरी 4 में काम करके अच्छा लगा

Hollywood: कियानू रीव्स बोले, टॉय स्टोरी 4 में काम करके अच्छा लगा

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। स्पीड और द मैट्रिक्स फ्रेंचाइजी जैसी एक्शन फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेता कियानू रीव्स का कहना है कि उन्हें टॉय स्टोरी 4 में ड्यूक काबूम के किरदार को आवाज देकर अच्छा लगा। इस एनिमेटेड किरदार और अभिनेता रीव्स में बहुत सारी समानताएं हैं, जिसमें कनाडाई होना और बाइक प्रेमी होना शामिल है।

रीव्स ने किरदार के बारे में कहा कि यह एक अच्छे दिल वाला और साहसी है। ड्यूक काबूम टॉय स्टोरी फ्रैंचाइजी का नया एडिशन है, जिसमें अभिनेता टॉम हैंक्स और टिम एलन की आवाजें थीं।

हमें अब पहले से कहीं ज्यादा पलायनवाद की जरूरत- जोश गाड

उन्होंने कहा, मुझे मजा आया और यह एक शानदार अनुभव था। मैंने हमेशा उम्मीद की है कि शैली या वल्र्ड क्रिएशन की परवाह किए बिना मैं ऐसी कहानी का हिस्सा बनूं ..जो मनोरंजन भी कर सकती हैं और जब आप थिएटर छोड़ें तो आपके पास बात करने और सोचने के लिए कुछ होता भी है। मुझे लगता है कि ड्यूक काबूम और टॉय स्टोरी 4 ऐसा करती हैं।

उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया, काबूम प्यार से भरा है और वह एक शोमैन है। वह लोगों का मनोरंजन करना चाहता है और वह लोगों के लिए जोखिम उठाना चाहता है, वह सिर्फ मनोरंजन करना चाहता है। यह शो जल्द ही स्टार मूवीज पर प्रसारित होगा।

कमेंट करें
J0RSk