किम कार्दशियन की याचिका खारिज

Kim Kardashians petition dismissed
किम कार्दशियन की याचिका खारिज
टीवी स्टार किम कार्दशियन की याचिका खारिज
हाईलाइट
  • किम कार्दशियन की याचिका खारिज

डिजिटल डेस्क, लंदन। बकिंघम पैलेस ने प्लेटिनम जुबली आधिकारिक पार्टी में शामिल होने की रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन की याचिका को खारिज कर दिया है।

रिपोर्ट ईमेलफस्ट डॉट को डॉट यूके के अनुसार, 41 वर्षीय स्टार इस समय अपने प्रेमी पीट डेविडसन के साथ लंदन में हैं और उन्हें प्लेटिनम पार्टी में शामिल होने की उम्मीद थी, लेकिन पैलेस के अधिकारियों ने किम की उम्मीदों को पहले ही धराशायी कर दिया है।

डेली मेल अखबार को एक सूत्र ने बताया, किम को शायद ही कभी किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मना किया जाता है, इसलिए यह काफी आश्चर्यजनक रहा है, खासकर जब वह अक्सर यूके नहीं जाती है।

कुछ 10,000 टिकटों को सार्वजनिक मतपत्र के माध्यम से इस शानदार आयोजन के लिए आवंटित किया गया था, और यूके में प्रमुख कार्यकतार्ओं को 7,500 टिकट दिए गए हैं।

स्टार-स्टडेड शो में डायना रॉस और नाइल रॉजर्स की पसंद के प्रदर्शन शामिल होंगे, और सर डेविड एटनबरो और डेविड बेकहम जैसी हस्तियों के भी भाग लेने की उम्मीद है।

इस बीच, किम और पीट को इस हफ्ते लंदन के विभिन्न हिस्सों में एक साथ देखा गया है।

और टीवी स्टार ने हाल ही में जोर देकर कहा कि उनका रोमांस कुछ लोगों की कल्पना से कहीं अधिक सामान्य है।

उसने यह भी स्वीकार किया कि 40 साल की होने के बाद से उसकी सेक्स लाइफ में सुधार हुआ है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story