आथिया शेट्टी और केएल राहुल अगले साल करेंगे शादी, इस महीने में शुरू होगी शादी की रस्में 

KL Rahul and Athiya Shetty will get married next year, wedding rituals will start in this month
आथिया शेट्टी और केएल राहुल अगले साल करेंगे शादी, इस महीने में शुरू होगी शादी की रस्में 
केएल राहुल-आथिया शेट्टी की शादी आथिया शेट्टी और केएल राहुल अगले साल करेंगे शादी, इस महीने में शुरू होगी शादी की रस्में 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड और क्रिकेट का काफी पुराना रिश्ता है, इन दिनों लव बर्ड्स केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की खबरें खूब सुर्खियों में है। हाल ही में खबर आ रही थी कि कपल अगले 3 महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि इस खबर के मीडिया में आने के तुरंत बाद ही अथिया ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया था कि ये सच नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "मुझे आशा है कि मुझे इस शादी में जरूर बुलाया जाएगा, जो 3 महीने में हो रही है।" वहीं मीडिया में ये भी खबरें थी कि कपल 2022 के विंटर में शादी करने जा रहा है। हालांकि दोनों की शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आ गया है। राहुल और अथिया की फैमिली अगर अपने प्लान में कोई बदलाव नहीं करती है तो शादी 2023 के शुरुआत में हो जाएगी।

इस महीने में लेंगे फेरे

कपल 2023 के शुरुआत में शादी कर रहे हैं ऐसी खबरें आ रही है, साथ ही ये भी फाइनल हो गया है कि दोनों जनवरी या फरवरी में फेरे लेंगे। हालांकि अभी तारीख और जगह फाइनल नहीं हुई है। शादी के बाद अथिया और केएल राहुल मुंबई के आलीशान पाली हिल में संधू पैलेस में रहेंगे, हालांकि अभी इस फ्लैट का काम पूरा नहीं हुआ है। बता दें, कि बॉलीवुड के यंग कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर वास्तु से ये घर सिर्फ 2 बिल्डिंग दूर है। 

3 साल से कर रहें हैं एक-दूसरे को डेट

अथिया और राहुल तीन साल से ज्यादा समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों ने पहली बार अहान शेट्टी की पहली फिल्म तड़प के प्रीमियर के दौरान अपने रिश्ते को ऑफिशियल  करार दिया। वहीं इस इवेंट में सुनील शेट्टी को अपने होने वाले दामाद को ग्रुप फोटो में शामिल होने के लिए कहते हुए भी देखा गया था। अथिया को अब राहुल के कई मैच पर अपनी फैमिली के साथ स्टेडियम में एंजॉय करते देखा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस उनके साथ जर्मनी भी गई जहां राहुल की सर्जरी हुई। रिपोर्टस ये भी है कि अथिया ने एक फिल्म और एक वेब शो के लिए साइन किया है। 
 

Created On :   19 July 2022 6:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story