काइली जेनर, ट्रैविस स्कॉट के साथ दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही

Kylie Jenner expecting second child with Travis Scott
काइली जेनर, ट्रैविस स्कॉट के साथ दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही
American model काइली जेनर, ट्रैविस स्कॉट के साथ दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही
हाईलाइट
  • काइली जेनर
  • ट्रैविस स्कॉट के साथ दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। रियलिटी टीवी हस्ती और अमेरिकन मॉडल काइली जेनर.. ट्रैविस स्कॉट के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। कई स्रोतों ने विशेष रूप से पेजसिक्स डॉट कॉम को खबर की पुष्टि की। दोनों की पहले से ही तीन साल की बेटी स्टॉर्मी है। काइली पहले से ही अपनी बेटी के लिए भाई की उम्मीद कर रही हैं। एक सूत्र ने कहा कि पूरा परिवार रोमांचित है।

कैटिलिन जेनर ने गुरुवार को यह घोषणा करते हुए अटकलों को हवा दी कि वह एक और पोते की उम्मीद कर रही है, लेकिन यह उनके बेटे बर्ट जेनर के बारे में निकला, जो प्रेमिका वैलेरी पिटालो के साथ अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हार्पर बाजार के मार्च 2020 के अंक के लिए एक साक्षात्कार के दौरान स्टॉर्मी के लिए एक भाई होने के बारे में बात करते हुए, काइली ने कहा था, मेरे दोस्त इसके बारे में मुझ पर दबाव डालते हैं .. वे स्टॉर्मी से प्यार करते हैं। मैं निश्चित रूप से उसे एक भाई देने का दबाव महसूस करती हूं, लेकिन कोई योजना नहीं है।

अप्रैल 2017 में स्कॉट के साथ डेटिंग शुरू करने वाली काइली ने अपनी पहली गर्भावस्था छुपाई और स्टॉर्मी के जन्म के बाद घोषणा की थी। बाद में उन्होंने एंडी कोहेन के साथ इसका कारण साझा किया, मैंने अपने जीवन का बहुत कुछ साझा किया। जब मैं गर्भवती हुई तो मैं भी वास्तव में छोटी थी और यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत कुछ था। मुझे नहीं पता था कि मैं इसे कैसे लाऊंगी। मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा था जिसे मुझे खुद से गुजरना था।

Kylie Jenner expecting second baby with Travis Scott

उसकी मॉडल बहन केंडल जेनर ने कहा, यह स्पष्ट रूप से एक सिद्धांत है, मैं कभी गर्भवती नहीं हुई हूं और मुझे यकीन है कि इस पर अध्ययन हुआ हैं कि जब आप गर्भवती होने के दौरान जितनी शांत होती है, वह आपके बच्चे से जुड़ता है। मुझे लगता है कि यह आज भी उसकी बेटी का प्रतिबिंब है और वह कितनी अद्भुत और सुंदर है, सिर्फ इसलिए कि काइली अपनी गर्भावस्था में इतनी शांति से थी। मुझे वास्तव में लगता है कि यह सबसे अच्छा निर्णय था।

काइली की बड़ी बहन और रियलिटी टीवी पर्सनैलिटी किम कार्दशियन, जिनके अलग हुए पति कान्ये वेस्ट से चार बच्चे हैं, ने कहा कि काइली ने अपनी और अपने होने वाले बच्चे की सुरक्षा के लिए घर नहीं छोड़ा है। महीनों तक घर में रहने के दौरान काइली ने कहा कि वह पैपाराइजी से परेशान थीं। काइली ने पहली बार इस गर्मी में गर्भावस्था की अफवाहें उड़ाईं क्योंकि उन्होंने इडाहो में एक बेहद बैगी शर्ट में कदम रखा था। जेनर ने अपने सुशी ऑर्डर की एक तस्वीर भी साझा की, जो किसी भी कच्ची मछली के बजाय सभी एवोकैडो रोल्स की तरह दिखाई दे रही थी।

प्रशंसकों ने तुरंत इसे उठाया, एक ट्वीट के साथ, काइली मछली के बिना सुशी खा रही है .. वह गर्भवती है। काइली ने तब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक कॉकटेल की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा था, नथिंग लाइक ए लीची मार्टिनी और उसके बाद कच्ची मछली की एक तस्वीर थी। हालांकि, जैसा कि एक सूत्र ने बताया, लेकिन क्या वह वास्तव में इसका सेवन कर रही है?

(आईएएनएस)

Created On :   21 Aug 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story