"कुछ कुछ होता है" की छोटी अंजली हो गई बड़ी, नए साल में बॉयफ्रेंड के साथ कर ली सगाई 

Little Anjali of Kuch Kuch Hota Hai grew up, got engaged with her boyfriend in the new year
"कुछ कुछ होता है" की छोटी अंजली हो गई बड़ी, नए साल में बॉयफ्रेंड के साथ कर ली सगाई 
साबा की हुई सना "कुछ कुछ होता है" की छोटी अंजली हो गई बड़ी, नए साल में बॉयफ्रेंड के साथ कर ली सगाई 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करण जौहर की फिल्म "कुछ कुछ होता है" की छोटी अंजली ने अपनी क्यूटनेस से सबको फैन बना दिया था। जिस तरह वो अपने रील लाइफ में बने पापा शाहरुख खान यानि राहुल खन्ना की दूसरी शादी कराने के मिशन पर निकली थी और फिल्म के अंत तक उनकी शादी आखिरकार कराकर ही मानी थी। फिल्म में शादी कराने वाली छोटी सी अंजली अब इतनी बड़ी हो गई है कि वो खुद शादी करने जा रही है।

फिल्म "कुछ कुछ होता है" की फेम बाल कलाकार सना सईद ने सगाई कर ली है। नए साल के मौके पर सना के बॉयफ्रेंड ने उन्हें प्रपोज किया। जिसके बाद उन्हें रिंग पहनाया, इसी के साथ दोनों कपल एक-दूसरे के हो गए हैं। सना ने खुद एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए सना ने कैप्शन में दिल, रिंग और लव फेस वाले इमोजी से अपनी खुशी को जाहिर किया है।

बेहद खुश हैं सना

वीडियो में सना बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। दोनों कपल ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सना ब्लैक गाउन और थाई हाई बूट्स में नजर आ रही हैं। वहीं उनके मंगेतर साबा वॉनर जो ब्लैक स्वॉर्ट के साथ ब्लू जींस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सना को बॉयफ्रेंड ने जब घुटने पर बैठ कर प्रपोज किया तो वो कैसे झुमती हुई साबा को झट से गले लगा लेती हैं। वहीं सना अपने डायमंड रिंग को वीडियो में फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

कौन हैं साबा वॉनर

दोनों कपल एक दूसरे को लंबे समय तक डेट कर रहे थे। साबा लॉस एंजेलिस में रहते हैं जो हॉलीवुड के जाने माने साउंड डिजाइनर हैं। साबा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं। सना की सगाई वाले वीडियो पर फैंस और उनके दोस्त खूब अपना प्यार बरसा रहे हैं। सना के एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि आखिरकार अंजलि को राहुल मिल ही गया। वहीं दूसरे यूजर ने सना को नए साल की शुभकमानाएं देते हुए लिखा कि बचपन की अंजली हैप्पी न्यू ईयर। इसी तरह न जाने कितने यूजर्स ने सना की सगाई पर बधाई दी है। इस खुशी के मौके पर उनके दोस्तों ने भी उन्हें बधाई दी है। 

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

बतौर कलाकार सना ने अपने करियर की शुरूआत करण जौहर की फिल्म "कुछ कुछ होता है" से  की थी। जिसके बाद वो कुछ और फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर दिखीं। सना सईद ने वरूण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की साल 2012 में आई फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" में नजर आई थी। 

Created On :   2 Jan 2023 11:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story