टूटे कप को लेकर पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा में हुई तीखी नोकझोंक

Lock upp: Payal Rohatgi and Anjali Arora have a heated argument over a broken cup
टूटे कप को लेकर पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा में हुई तीखी नोकझोंक
लॉक अप टूटे कप को लेकर पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा में हुई तीखी नोकझोंक
हाईलाइट
  • लॉक अप: टूटे कप को लेकर पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा में हुई तीखी नोकझोंक

मुंबई, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। लॉक अप झगड़े, नाटक और दिलचस्प राज को उजागर करने के बारे में है। दिन की शुरूआत शो में पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा के बीच बड़े पैमाने पर विवाद के साथ हुई।

पायल ने अंकिता लोखंडे द्वारा उपहार में दिया गया अंजलि का पसंदीदा कप तोड़ दिया, यह उनकी और मुनव्वर की तस्वीरों से बना कप था हैशटैग मुंजाली। वहीं अंजलि ने पायल की योगा मैट फाड़ दी।

सुबह पायल ने सभी के लिए तीन तरह के परांठे बनाए इस पर अंजलि ने पायल को ताना मारते हुए कहा कि वह नाश्ता के समय ही पूरा खाना बना देती है।

वह घर में चिल्लाती भी रही कि पायल अच्छा खाना नहीं बनाती है!

इस पर पायल उग्र हो गई और अंजलि के चिल्लाने के जवाब में उन्होंने अंजलि का कप तोड़ दिया।

चूंकि यह अंजलि का पसंदीदा कप था, इसलिए वह इस पर भड़क गई, लेकिन यह बात यहां नहीं रुकी और उसने अंजलि की चीजें निकालना शुरू कर दिया। लेकिन इससे पहले कि वह कोई अन्य नाटक करती, अंजलि ने पायल की पसंदीदा योगा मैट को फाड़ दिया, उसकी दवाएं, मॉइस्चराइजर, ब्रांडेड सामान, उसके कपड़े आदि नष्ट कर दिए।

यह लड़ाई कभी खत्म नहीं होने वाली है, क्योंकि सभी ने पायल और अंजलि के बीच एक शारीरिक लड़ाई देखी है। अंजलि ने पायल पर पूरी चाशनी की बोतल फेंक दी, जिसके बाद पायल ने फिर से अंजलि को धक्का दे दिया। इसके बाद उनमें गाली-गलौज भी हुई।

इस पूरे परि²श्य में, आजमा पायल का बचाव करने की कोशिश कर रही थी जबकि मुनव्वर अंजलि के लिए एक समर्थन प्रणाली थी।

पायल कहती हैं कि इसकी शुरूआत उन्होंने चिल्लाते हुए की और कहा कि मैं अच्छा खाना नहीं बनाती, वह मुझ पर चिल्ला नहीं सकतीं। तभी मुनब्बर कहते है तो क्या अगर कोई चिल्लाएगा तो तुम चीजों को नष्ट करना शुरू कर दोगी?

वहीं शिवम और जीशान ने भी अंजलि को सपोर्ट कर रहे थे।

पायल आगे कहती हैं कि आप एक रेंडम हैशटैग मुंजाली कप के लिए क्यों रो रहे हैं? यदि आप इसके बारे में बहुत चिंतित हैं तो बाहर जाकर शादी कर लें। पायल ने मुनव्वर की ओर इशारा किया और कहा कि आप अपने लिए 5 रुपये का एक कप बनवाते हैं, जिस पर मुनव्वर जवाब देते हैं और कहा कि आप ब्रांडेड चीजें खरीदते हैं।

जब पायल और मुनव्वर के बीच यह जुबानी जंग चल रही थी तो अंजलि ने पायल का शैंपू भी छुपा दिया।

लॉक अप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

 

एमएसबी/एएनएम

Created On :   13 April 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story